[post-views]

तीनों खान भाई एक साथ करते दिखे डांस

39

वैसे तो बॉलीवुड के तीन खान भाई के तौर पर सलमान, शाहरुख और आमिर को ही गिना जाता है, लेकिन यहां बात उनकी नहीं हो रही है बल्कि बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान और उनके भाई सोहेल और अरबाज की हो रही है। दरअसल सलमान का अपने भाई सोहेल और अरबाज खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ये तीनों भाई एक गाने पर नाचते हुए नजर आ रहे हैं।

वैसे तो सलमान अपने सीरियस नेचर के लिए जाने जाते हैं लेकिन इन दिनों फेस्टिव सीजन में सलमान फैमिली के साथ कैंडिड मूड में नजर आए। सलमान की मस्ती मूड को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सलमान खान अभी अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग में काफी बिजी हैं। लेकिन इस बिजी शेड्यूल में भी क्रिसमस सेलिब्रेट करना नहीं भूले। उन्होंने हर साल की तरह इस साल भी क्रिसमस को अपने परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया।

बता दें कि इस क्रिसमस पार्टी में न सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स बल्कि स्टार किड्स भी नजर आए जिनमें उनके भांजे आहिल शर्मा सहित यश जौहर, रूही जौहर, लक्ष्य कपूर, अबराम खान दिखाई दिए। इसी के साथ पार्टी में सलमान के करीबी दोस्त दिया मिर्जा, कैटरीना कैफ सहित अन्य कई सेलिब्रेटी नजर आएं।

Comments are closed.