[post-views]

गुरुग्राम शहर के सदर बाजार के पास स्थित अग्रसेन चौक पर यातायात संचालन को प्रभावित करने वाले रोङ में बने गड्डे को ZO तैनात ASI युद्धवीर व सिपाही अजय द्वारा स्वमं किया गया ठीक ।

29

सङक पर बने इस गड्डे के कारण यहां पूरे समय यातायात रहता था स्लो डाऊन व व्यस्तम समय मेें यातायात जाम की होती थी परिस्थिति उत्पन्न ।

▪ गुरुग्राम शहर के सदर बाजार के पास स्थित अग्रसेन चौक के नजदीक रोङ पर गड्ढा बना हुआ था । इस गड्डे के कारण इस चौक पर यातायात स्लो-डाऊन की व व्यस्तम समय में यातायात जाम की समस्या बनी रहती थी ।

▪उक्त चौक पर यातायात संचालन में समस्या का सामना करने वाले इस स्थान पर बतौर ZO तैनात ASI युद्धवीर व सिपाही अजय ने देखा कि इस स्थान पर काफी दिनों से सड़क के बीचों बीच एक गड्ढा बना हुआ था जो यहां के यातायात को प्रभावित करता है ।

▪ उक्त स्थान पर सङक के बीचोबीच बने गड्ढे के कारण यातायात संचालन में समस्या का सामना कर रहे यहा पर बतौर ZO तैनात ASI युद्धवीर व सिपाही अजय द्वारा अपने स्तर पर ही सीमेंट रोड़ी आदि का प्रबन्ध करके स्वम् ही सङक पर बने गड्ढे की मरम्मत कर दी । पुलिसकर्मियों द्वारा इस काम को करते हुए वहां से आने जाने वाले राहगीरों ने देख लिया और पुलिस द्वारा पूर्ण किए इस कार्य की बहुत प्रशंसा की ।

▪स्मरण रहें कल दिनांक 10.04.2019 को श्री मोहम्मद अकिल भा.पु.से., पुलिस आयुक्त, गुरुग्राम द्वारा यातायात सम्बन्धित परेशानियों के सम्बन्ध में मिटिंग ली गई थी और इस मिटिंग के दौरान यातायात पुलिस में तैनात पुलिसकर्मियों को श्रीमान पुलिस आयुक्त द्वारा दिशा-निर्देश/आदेश देते हुए कहा गया था कि गुरुग्राम में किसी भी स्थान पर यातायात स्लो-डाऊन व यातायात जाम की समस्या ना आए और यातायात संचालन मेें यदि कोई परेशानियां उत्पन्न होती है तो उन्हें अपने प्रयासों व मेहनत से दूर करें, इसी निर्देश से प्रभावित होकर श्री युद्धबीर ZO ने इस गड्ढे को ठीक करने की ठानी और इस कार्य को करके इस चौक पर ट्रैफिक परिचालन की व्यवस्था को ठीक करने का प्रयास किया है।

Comments are closed.