[post-views]

आरआईएनएल को वर्ष 2022-23 में उत्कृष्ट योगदान देने के लिए प्रतिष्ठित “ग्रीनटेक सेफ्टी अवार्ड 2023” से किया गया सम्मानित

48

नई दिल्ली, 31 मई। राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड (आरआईएनएल) ने वर्ष 2022-23 में कार्यस्थल पर सुरक्षा में सुधार के लिए अपने उत्कृष्ट योगदान के लिए सुरक्षा उत्कृष्टता श्रेणी के अंतर्गत प्रतिष्ठित “ग्रीनटेक सेफ्टी अवार्ड 2023” प्राप्त किया है।

नई दिल्ली में 30 मई को राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड (आरआईएनएल) के निदेशक (परियोजना) और अपर प्रभार निदेशक (संचालन) ए के बागची ने प्रतिष्ठित ग्रीनटेक सेफ्टी अवार्ड 2023 का पुरस्कार राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड (आरआईएनएल) की ओर से असम के पूर्व राज्यपाल जगदीश मुखी से 21वें वार्षिक ग्रीनटेक पुरस्कार समारोह में प्राप्त किया।

ग्रीनटेक फाउंडेशन द्वारा आयोजित 21वां ग्रीनटेक सेफ्टी अवार्ड 2023 समारोह उन उत्कृष्ट संगठनों को मान्यता और सम्मान देता है जो कॉर्पोरेट नागरिकता, पारदर्शी जवाबदेही, जीवन चक्र प्रबंधन, सुरक्षा और स्वास्थ्य में उत्कृष्टता के माध्यम से मूल्य जोड़कर व्यावसायिक भविष्य को परिभाषित करने, रणनीतिक स्थिरता और अनुशासित तरीके से उचित व्यवसाय का संचालन करना जो नगण्य दुर्घटनओं के लक्ष्य के साथ प्रतिबद्धता, समर्पण के माध्यम से सभी हितधारकों के लिए एक साझा भविष्य प्रदान करने का दायित्व ले रहे हैं।

ग्रीनटेक फाउंडेशन के निर्णायक मंडल के सदस्यों ने गगनचुंबी संरचनाओं, चिमनियों आदि के निरीक्षण के लिए ड्रोन प्रौद्योगिकी के उपयोग, सुरक्षा हार्नेस के उपयोग पर नज़र रखने के लिए सॉफ्टवेयर एप्लिकेशन के विकास और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म (वेबिनार) के माध्यम से सुरक्षा प्रशिक्षण प्रदान करने जैसी पहलों के लिए भी राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड (आरआईएनएल) की सराहना की।

ग्रीनटेक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एबीसीपी शरण और कई अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भी अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

Comments are closed.