[post-views]

आज इन राशियों को मिलेगा बड़ा लाभ, मेष राशि के बन रहे योग

61

PBK News, 1 जनवरी (अजय) : 1 जनवरी 2018 को 3 शुभ योग बनने से हर राशि को फायदा होगा। सोमवार को मृगशिरा नक्षत्र आनंद नाम का शुभ योग बना रहा है। वहीं सूर्य-चंद्रमा ब्रह्मा योग बना रहे हैं। इसके अलावा चंद्रमा पर गुरु की दृष्टि होने से गजकेसरी योग भी बन रहा है। इन ग्रह-नक्षत्रों के शुभ प्रभाव से कुछ लोगों को करियर में आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। जॉब और बिजनेस के लिए भी दिन अच्छा रहेगा। धन लाभ होगा। सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं। कामकाज की रुकावटें भी दूर होंगी। हालांकि कुछ ग्रहों के कारण छिटपुट परेशानियां आ सकती हैं। फिर भी कुल मिलाकर दिन अच्छा बीतेगा।

पढ़ें पूरा राशिफल और उपाय –

मेष – पॉजिटिव –दोस्तों और भाइयों से मदद मिलेगी। जिससे आपके काम पूरे होंगे। पुराने दोस्तों से मिलने का योग बन रहा है। आपको ऐसे पुराने दोस्त मिलेंगे जो आपकी मदद करेंगे और रुके हुए काम भी पूरे करवा देंगे। निवेश या पैसों से जुड़े कुछ रोचक मौके मिल सकते हैं। नए विचार भी आपके सामने आते जाएंगे। योजना बनाने और फैसले करने के लिए दिन अच्छा है। किसी गुरु या बुजुर्ग से आपको सही सलाह मिल सकती है। किसी तरह का दबाव महसूस करते आ रहे हैं, तो हो सकता है आपका दबाव भी कम हो जाए। पार्टनर से भी संबंध सुधरने लगेंगे। पार्टनर भी आपको पूरा समय देगा।
नेगेटिव –आपको कोई बात असंभव और अव्यावहारिक भी लग सकती हैं। घर-परिवार और ऑफिस की जिम्मेदारियों में संतुलन बैठाने में आपको समस्या महसूस होगी। आक्रामकता और संकोच की भावना में संतुलन बैठाने में परेशानी बढ़ सकती है। थोड़ी झुंझलाहट भी मन में रहेगी। परिवार या मोहल्ले में थोड़ा तनाव हो सकता है।
क्या करें –सौंफ खा कर घर से निकलें।

लव-पति-पत्नी के बीच गलतफहमी दूर हो सकती है। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा।

करियर-आर्थिक नजरिए से आपके लिए दिन अनुकूल रहेगा। इस राशि के कुछ स्टूडेंट्स के लिए समय थोड़ा नकारात्मक हो सकता है।

हेल्थ-पिता की सेहत को लेकर थोड़ी टेंशन भी रहेगी साथ ही आपकी सेहत भी बिगड़ सकती है।

आगे पढ़ें वृष से मीन राशियों का पूरा फल –

source by : dainik bhaskar

Comments are closed.