[post-views]

प्रियंका की कजिन भी अब कर सकती हैं शादी

28

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस की शादी के बाद खबर आ रही थी कि वह जल्द परिणीति चोपड़ा भी शादी कर सकती हैं। प्रियंका की कज‍िन परिणीति चोपड़ा के शादी करने की खबरों के बीच अनेक कहानियां भी सामने आती दिखी हैं। दरअसल परिणीत‍ि की शादी को लेकर जो खबर चली है उसमें यह कहा जा रहा है कि चूंकि परिणीति चरित देसाई को डेट कर रही हैं, इसलिए अब वो जल्द ही उनसे शादी कर सकती हैं और अपनी बहन की ही तरह खुशी पारिवारिक जीवन की ओर जा सकती हैं।

गौरतलब है कि चरित ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म अग्नीपथ में करण मल्होत्रा के असिस्टेंट के तौर पर काम करते देखे गए थे। यही नहीं बल्कि लंबे समय तक चरित ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन का भी हिस्सा रहे हैं। इन तमाम बातों को आगे बढ़ाते हुए यहां तक कह दिया गया कि परिणीति अब चरित से शादी को तैयार हो गई हैं। चूंकि यह कोई आधिकारिक जानकारी तो थी नहीं, इसलिए जब परिणीति से इस बारे में जानने की कोशिश की गई तो उन्होंने इसे कोरी बकबास बता दिया और तमाम खबरों का खंडन कर दिया।

यहां परिणीति ने ट्वीटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि शादी से जुड़ी ये खबरें निराधार और झूठी हैं। उन्होंने आगे लिखा है कि ‘जब भी मैं शादी करने जाऊंगी तो मैं पूरी खुशी से इसकी घोषणा करूंगी।’ मतलब परिणीति और चरित की शादी से जुड़ी तमाम तरह की खबरें अफवाह ही हैं, क्योंकि अब तो खुद परिणीति ने इसे सिद्ध कर दिया है। जहां तक फिल्मों का सवाल है तो परिणीति जल्द ही फिलम संदीप और पिंकी फरार में अर्जुन कपूर के साथ काम करती नजर आने वाली हैं।

Comments are closed.