[post-views]

प्रभास ने करण को ऐसा दिया जवाब कि रह गए खामोश

36

सुपर-डुपर हिट फिल्म ‘बाहुबली’ फेम ऐक्‍टर और साउथ के सुपरस्‍टार प्रभास पिछले दिनों करण जौहर के मशहूर चैट शो कॉफी विद करण 6 में पहुंचे थे। करण के साथ संभव यह पहली बार हुआ जबकि उनके अपने शो में किसी ने उन पर ही अफवाह फैलाने का आरोप लगा दिया। जी हां। प्रभास ने शो के होस्‍ट करण जौहर को इसके लिए जिम्‍मेदार ठहराया है कि उन्‍होंने ही यह अफवाह उड़ाई है कि वो यानी प्रभास अनुष्‍का शेट्टी को डेट कर रहे हैं।

दरअसल, करण यह पूछ कर बुरी तरह फंस गए कि क्‍या वह मौजूदा वक्त में किसी को डेट कर रहे हैं? बस फिर क्या था प्रभास ने तो खामोशी अख्तियार कर ली, लेकिन करण नहीं मानें और उन्होंने प्रभास से आगे कहा कि जो अफवाहें चल रही हैं कि आप अनुष्‍का को डेट कर रहे हैं, क्या वो सही नहीं हैं? इस पर प्रभास ने कहा कि यह सब तो आपने ही शुरू किया है। यह सुन सभी हंस पड़े।

दरअसल करण गॉसिप करने में माहिर हैं, इसलिए उनकी बातों का कोई बुरा भी नहीं मानता है, लेकिन प्रभास का जवाब सुन वो कुछ सेकंड के लिए तो खामोश ही रह गए थे। अब यहां आपको बतला दें कि पिछले दिनों चर्चा थी कि प्रभास और अनुष्का शादी करने जा रहे हैं। यह अफवाह इसलिए फैली थी कि प्रभास के अंकल ने कहा था कि वह अपनी आने वाली फिल्‍म ‘साहो’ की रिलीज के बाद शादी करेंगे।

Comments are closed.