[post-views]

दोलताबाद पंचायत ने सर्वेसहमति से राकेश को बनाया निर्दलीय उम्मीदवार

74

बादशाहपुर, 21 जुलाई (अजय) : बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के दोल्ताबाद गाँव में आज राकेश दोल्ताबाद के आह्वान पर 25 गाँव की सरदारी के बिच पंचायत का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता दयानंद पंडित सभापति के द्वारा की गई, पंचायत के समक्ष राकेश दोल्ताबाद ने अपने विचार रखते हुए कहा कि 2019 का विधानसभा चुनाव लड़ना का फेसला उन्होंने पंचायत पर छोड़ा है और पंचायत फेसला ले कि इस बार वह गाँव गोहांड की तरफ से किसे उम्मीदवार बनाना चाहती है। जिसकी अध्यक्षता करते हुए सभापति दयानंद पंडित ने राकेश दोल्ताबाद को पंचायत की तरफ से सर्व सहमति से निर्दलीय उम्मीदवार घोषित किया और चुनाव में पूर्ण समर्थन देने की बातें कही। इस दौरान पंचायत के मिले समर्थन से राकेश दोल्ताबाद काफी गद-गद नजर आये और पंचायत द्वारा दिए गये फेसले पर बोलते हुए कहा कि पंचायत द्वारा उन्हें दी गई, जिम्मेदारी को पूरी निष्ठावान तरीके से पूरी ताकत लगाकर चुनाव लड़ने का भरोसा दिलाया और चुनाव जीतने का भी अपना विश्वास पंचायत को दिलाया।

पंचायत में जातिवाद, वंशवाद रहा मुख्य मुद्दा :

पंचायत में अपने विचार रखते हुए वक्ताओं ने कहा कि बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से हमेशा वंशवाद तथा जातिवाद की राजनीती कर लोगों ने चुनाव जीता है, जोकि इस बार बिलकुल नही होने वाला है। इस बार विधानसभा क्षेत्र के लोग वंशवाद तथा जातिवाद से उपर उठ कर राकेश को चुनाव जिताने का कार्य करेगी और इस क्षेत्र में खुशहाली लाने का कार्य करेगी।

पार्षदों ने जताया विकास कार्य नही होने का दुःख :

पंचायत के दौरान कई नगर निगम पार्षद भी मोजूद रहे, जिन्होंने अपने विचार रखते हुए कहा कि उनके वार्डो से हमेशा भेदभाव रहा है। अपना स्थानीय विधायक नही होने की वजह से ही आज विकास कार्यो से मरहूम है। इस बार अपने क्षेत्र से अपना उम्मीदवार चुनकर क्षेत्र में बदलाव लाने का कार्य करेगें।

राकेश ने किया ऐलान :

बादशाहपुर विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में पंचायत के फेसले पर बोलते हुए राकेश दोल्ताबाद ने ऐलान करते हुए कहा कि अपने पुरे दमखम से वह चुनाव लड़ने के लिए मैदान में उतरेगें और चुनाव जीत कर बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों तथा पंचायत द्वारा रखी गई स्थानीय समस्याओं को पूरा करने के लिए पूरी ईमानदारी से कार्य करेगें।

राकेश दोल्ताबाद, अध्यक्ष परिवर्तन संघ

फोटो : दोल्ताबाद में आयोजित पंचायत में मोजूद पंचायत के लोग व राकेश दोल्ताबाद

Comments are closed.