[post-views]

नव जन चेतना मंच में दर्जनों युवा हुए शामिल

112
गुडग़ांव (अजय) :  नव जन चेतना मंच की सोहना कार्यालय में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में दर्जनों युवाओं ने मंच की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर मंच के संयोजक वशिष्ठ कुमार गोयल एवं विनोद नंबरदार ने मंच में शामिल होने वाले सभी सदस्यों का गले में संस्था का पट्टा बांधकर स्वागत किया तथा समाजसेवा की शपथ दिलाई। नव जन चेतना मंच में शामिल होने वाले प्रमुख हैं सोहना के वार्ड नं 15 से रविन्द्र सिंगला, सोहना शहर से घनश्याम सैनी, विकास गर्ग, वार्ड नं 4 से रोहित सिंह, वार्ड नं 18 से दीपक राघव, लोहटकी गांव से साहिल खटाना, वार्ड नं 4 बालूदा से एडवोकेट दीपक यादव, वार्ड नं 8 से अजय राघव आदि। कार्यकर्ता सम्मेलन का संचालन डॉ संजय दायमा कर रहे थे।
इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वशिष्ठ कुमार गोयल ने कहा कि नव जन चेतना मंच का उद्देश्य साफ है क्षेत्र का विकास और युवाओं को रोजगार दिलाना। इसके लिए उनकी संस्था ईमानदार और काबिल प्रत्याशियों को आने वाले विधान सभा चुनाव में समर्थन दे कर चुनाव जीताने का काम करेगी। ताकि वो अच्छी तरह अपने क्षेत्र की वकालत कर सके। उन्होंने फिर दुहराया अब सोहना समेत दक्षिण हरियाणा की उपेक्षा और नहीं होने देंगे। जब से पंजाब से अलग होकर हरियाणा अलग राज्य बना तब से आज तक दक्षिण हरियाणा की उपेक्षा होते आई है। वशिष्ठ गोयल ने सोहना की जनता से ऐसे अवसरवादी नेताओं से दूर रहने की अपील की जो अब तक क्षेत्र की जनता का शोषण करते आए हैं। उन्होंने मंदिर-मस्जिद के नाम पर लड़ाने वाली राजनीतिक पार्टियों से भी लोगों को सावधान रहने की नसीहत दी।
इस मौके पर नव जन चेतना मंच के यशपाल सैनी, मुकेश सैनी, लाल सिंह, नफे सिंह, पवन कुमार, मनोज एडवोकेट, दीपक एडवोकेट, हैप्पी सिंह, पप्पू कुमार, भागीरथ, राजपाल फौजी, किसन सिंह, उमेश कुमार आदि मौजूद थे।

Comments are closed.