[post-views]

मोनू मानेसर की गिरफ्तारी के विरोध में उतरी हिन्दू सेना

2,588

बादशाहपुर, 12 सितम्बर (अजय) : हिन्दू सेना समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरजीत यादव ने आज मोनू मानेसर की गिरफ्तारी का विरोध जताया है। मोनू मानेसर एक गौ रक्षक और बजरंग दल कार्यकर्ता हैं सुरजीत यादव ने अपने जारी पत्र में कहा है कि मोनू मानेसर पर लगाए गए केस और जेल खर्च को हिन्दू सेना द्वारा उठाया जाएगा। यादव ने इसको राजनीति से प्रेरित केस बताया है और कहा है कि उनकी हिन्दू सेना इसका सख्त विरोध करती है।

मोनू मानेसर की गिरफ्तारी के बाद से हिन्दू सेना कार्यकर्ता व उसके नेता सुरजीत यादव गिरफ्तारी को लेकर लगातार ब्यान जारी कर रहे है। मोनू मानेसर पर नूंह हिंसा भड़काने का आरोप के तहत दर्ज किया गया है। सुरजीत यादव ने इस घटना पर अपने पत्र में तीखी टिप्पणी की है और कहा है कि मोनू मानेसर के खिलाफ किये गए आरोप खारिज कर दिए जाने चाहिए, क्योंकि उनकी गिरफ्तारी राजनीति से प्रेरित है।

सुरजीत यादव ने कहा है कि मोनू के द्वारा दिया गया बयान कहीं से भी भड़काऊ नहीं था यह केवल सनातनियों को नीचा दिखाने के लिए किया जा रहा है, हिन्दू सेना कानूनी रास्ते से इस मामले का सामना करेगी। हिन्दू सेना ने कहा कि सभी हिन्दू संगठनो को इस मामले में सख्त विरोध करना चाहिए। वही कई अन्य हिन्दू संगठनों ने भी मोनू मानेसर गिरफ्तारी पर विरोध जताया है। इस मामले में कई याचिकाएं भी दर्ज हो सकती हैं।

Comments are closed.