[post-views]

माइक्रोमैक्स ने लांच किया केनवास-2 प्लस

42

नई दिल्ली । माइक्रोमैक्स ने एक बार फिर घरेलू बाजार में अपना दमदार स्मार्टफोन केनवास-2 प्लस लॉन्च करके ओप्पो जैसी बड़ी कंपनियों को सीधी टक्कर दी है। 8999 रुपए की कीमत वाले इस केनवास-2 प्लस को कंपनी ने फेस लॉक, इनफिनिटी स्क्रीन और बेहतरीन बैटरी बैकअप के साथ पेश किया है जो हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन को सीधी टक्कर देगा।
केनवास-2 प्लस में 5.7 इंच की फुल स्क्रीन एचडी आइपीएस डिस्प्ले दी है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा फ्लैश के साथ दिया गया है जो 80 डिग्री वाइड एंगल कैमरा लेंस के साथ दिया गया है। इसके साथ ही ब्यूटी मोड, टाइम लैप्स और वाटरमार्क जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा फ्लैश के साथ दिया गया है । इसके साथ ही ब्यूटी मोड, पोर्ट्रेट मोड और फेस अनलॉक जैसे फीचर दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे मेमोरी कार्ड की सहायता से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। प्रोसेसिंग की बात की जाए तो इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में पावरफुल बैटरी बैकअप के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Comments are closed.