[post-views]

कोविड-19 के खिलाफ सरकार के साथ LG इलेक्ट्रॉनिक्स आया आगे

37
– गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद एवं निगमायुक्त विनय प्रताप सिंह ने एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स द्वारा कोविड-19 सरकारी अस्पतालों के लिए डोनेट किए गए प्रोडक्टों की गाड़ी को दिखाई झंडी
 
– कम्पनी द्वारा आरएसी, डब्लूपीआर, एलईडी और रेफ्रिजरेटर आदि श्रेणी के 50 प्रोडक्ट किए गए हैं डोनेट
गुरुग्राम, 29 अप्रैल (राठौर) : भारत का प्रमुख उपभोक्ता टिकाऊ ब्रांड एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स गुरुग्राम में कोविड-19 के लिए स्थापित अस्पतालों के लिए आवश्यक उत्पाद डोनेट करने के लिए आगे आया है। लोगों को महामारी से लड़ने में मदद करने के लिए ब्रांड ने ब्रांड ने सिविल अस्पताल गुरुग्राम को प्रोडक्ट डोनेट किए। इनमें रेफ्रिजरेटर, जल शोधक और एयर कंडीशनर शामिल हैं।
गुरुग्राम में इन उत्पादों से संबंधित वाहन को गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद तथा नगर निगम आयुक्त विनय प्रताप सिंह ने झंडी दिखाकर रवाना किया। मेयर तथा निगमायुक्त ने  इस कठिन परिस्थिति में कम्पनी के इस कार्य की सराहना की तथा धन्यवाद किया। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया के प्रबंध निदेशक यंग लक किम के अनुसार इस कठिन परिस्थिति में एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स सभी संभव तरीकों से मदद कर रहा है। हम कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में सरकार और नागरिकों को अपना पूर्ण समर्थन देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अभी स्वच्छ और स्वस्थ वातावरण बनाए रखना महत्वपूर्ण है और जल शोधक, रेफ्रिजरेटर व एयर कंडीशनर स्वच्छता को बढ़ाते हैं। हम इस कठिन समय में समाज के लिए एक सार्थक योगदान करना चाहते हैं। भारत में कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी हुई है। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई का समर्थन करने का संकल्प लिया है। ब्रांड द्वारा राज्यों को सहायता प्रदान की जाएगी तथा नागरिकों को महामारी के खिलाफ लड़ने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स दक्षिण कोरिया की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कम्पनी जनवरी 1997 में भारत में स्थापित की गई थी। यह उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरणों, एचवीसी, आईटी हार्डवेयर और मोबाइल संचार आदि प्रोडक्ट बनाती है।

Comments are closed.