[post-views]

भारत जोड़ने के नाम पर जनता को गुमराह कर रही है कांग्रेस : उषा प्रियदर्शी

राहुल गांधी को जनता के स्वास्थ्य की नहीं, बल्कि अपनी राजनीति चमकाने की चिंता

2,397

गुरुग्राम, 23 दिसम्बर (ब्यूरो) : भाजपा ओबीसी विभाग की प्रदेश उपाध्यक्ष उषा प्रियदर्शी ने कहा कि कांग्रेस देश जोड़ने के नाम पर जनता को गुमराह कर रही है। राहुल गांधी एक तरफ तो देश जोड़ने का नारा दे रहे है दूसरी तरफ स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए कोविड दिशा निर्देशों को दरकिनार कर उसी जनता को संकट में डालने का काम कर रहे है। भाजपा नेत्री ने कहा कि राहुल गांधी को करोड़ों भारतीय के स्वास्थ्य की कोई चिंता नहीं है। वे केवल अपनी राजनीति चमकाने के लिए लोगों के जीवन को खतरे में डाल रहे है। उन्होंने कहा कि देश की जनता से कुछ भी छिपा नहीं है। आज हर भारतीय को पता है कि किसे देश की फिक्र है और कौन अपनी राजनीती महत्त्वकांक्षा की पूर्ति में लगा है।

उषा प्रियादर्शी ने कहा कि चीन में कोरोना विस्फोट के चलते लाशों के ढेर लग रहे है। ऐसे में केंद्र की मोदी सरकार का देशवासियों के लिए फिक्रमंद होना लाजिमी है। इसी आधार पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोविड गाइडलाइन जारी की है, लेकिन राहुल गांधी उस पर भी अपनी राजनीती चमकाने की कोशिश कर रहे है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा भेजे भारत जोड़ो यात्रा के सन्दर्भ में राहुल गांधी को भेजें गए पत्र, जिसमें उन्हें यात्रा को स्थगित करने या यात्रा के दौरान कोविड सम्बंधित दिशा निर्देशों की पालना के लिए कहा गया है पर उनका बचकाना बयान बताता है कि वे  अभी भी राजनीतिक तौर पर परिपक्कव नहीं हुए है।

देश में जिस समय कोरोना संक्रमण पीक पर था, उस समय केंद्र की मोदी सरकार देश के करोड़ो लोगों की जान बचाने की कवायद में लगी थी, दूसरी तरफ सोनिया गांधी, राहुल गांधी सहित कांग्रेस नेता अनाप-शनाप बयानबाजी में लगे थे। उस समय ये जनता की मदद के लिए घर से नहीं निकले और आज भारत जोड़ो यात्रा के निकालकर जनता के सामने ड्रामेबाजी कर रहे है। लेकिन ये जनता कांग्रेस और कांग्रेस नेताओं की कथनी और करनी से भली भांति परिचित है तथा अब उनके झांसे में आने वाली नहीं है।

Comments are closed.