Box Office पर छाई कार्तिक-कृति की ‘लुका छुपी’, चार दिन में कर ली बंपर कमाई

0

नई दिल्ली : बॉलीवुड में पिछले साल से छोटी बजट की फिल्मों का नया ट्रेंड शुरू हुआ है. इसी कड़ी में इस साल रिलीज हुई कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ‘लुका छुपी’ फैंस को खूब भा रही है. छोटे शहर के प्रेमी जोड़े की लिव इन में रहने की चाहत और फिर शादी करके घर बसाने के ताने-बाने में बुनी कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का दिल जीत लिया है. इतना ही नहीं फिल्म चार दिन में 40 करोड़ का बिजनेस करने में भी सफल रही है.

Loading...

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के आंकड़े शेयर करते हुए जानकारी दी.  फिल्म ने शुक्रवार को 8.01 करोड़ कमाए तो वहीं शनिवार को 10.08 करोड़ रुपये चौंकाने वाला कलेक्शन किया है. इस रोम-कॉम फिल्म की स्टोरी लोगों को इतनी पसंद आई कि फिल्म ने संडे को 14.04 करोड़ की कमाई करके सबको चौंका दिया. सोमवार को फिल्म ने 7.90 करोड़ का बिजनेस करते हुए भारत में टोटल 40.03 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है.

‘लुका छुपी’ की कहानी
फिल्म की कहानी की बात करें तो लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में लिव इन रिलेशनशिप को लेकर कहानी गढ़ी गई है. फिल्म में कार्तिक ‘गुड्डू’ और कृति ‘रश्मि’ के किरदार में हैं, जो एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन दोनों की सोच में काफी अंतर है. गुड्डू का मानना है कि अगर प्यार है, तो शादी करने में कोई हर्ज नहीं है क्योंकि शादी प्यार को और मजबूत बना देता है. वहीं, रश्मि का मानना है कि प्यार अपनी जगह है, लेकिन लिव इन रिलेशनशिप से यह जानने में आसानी होती है कि आपका पार्टनर साथ रहने लायक है या नहीं.

हिट हैं फिल्म के रीमिक्स सॉन्ग 
फिल्म की संगीत की बात करें तो ‘कोका कोला’ और ‘पोस्टर लगवा दो’ गाने को पहले ही हिट हो चुके हैं. इस फिल्‍म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा अपारशक्ति खुराना, विनय पाठक और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिकाओं में हैं. बता दें कि फिल्म ‘लुका छुपी’ के बाद अब बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपने पसंदीदा फिल्मकारों में से एक इम्तियाज अली के साथ ‘लव आज कल’ के सीक्वल में काम करेंगे. ‘लव आज कल’ 10 साल पहले रिलीज हुई थी जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण नजर आए थे.

Source:- https://zeenews.india.com/hindi/entertainment/bollywood/kartik-aaryan-and-kriti-sanon-starrer-luka-chuppi-box-office-collection-on-fourth-day/503821

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here