बॉलीवुड सितारों को कंगना ने बताया ‘गैर जिम्मेदार नागरिक’, रणबीर की ऐसे की खिंचाई

0

नई दिल्ली (अमित रामसे): बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ की सक्सेस पार्टी को मुंबई के रेस्टोरेंट में सेलिब्रेट किया. कंगना ने इस पार्टी के दौरान मीडिया से कई राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के स्टेटमेंट पर भी अपनी बात रखी. हाल ही में रणबीर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा नहीं करना चाहते हैं और उनके घर में पानी और बिजली की कोई समस्या नहीं है, तो फिर वह क्यों किसी राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा करें.

Loading...

रणबीर के इस स्टेटमेंट पर कंगना ने कहा कि रणबीर कपूर जैसे बॉलीवुड स्टार जिम्मेदार नागरिक नहीं है. इस देख के ऐसे सितारों को जिम्मेदार होना चाहिए. उन्हें अपने देश और राजनीतिक मुद्दों पर बात करनी चाहिए. रणबीर का उदाहरण देते हुए कंगना ने रणबीर को तो देश का गैर जिम्मेदार नागरिक बताया ही. साथ ही उन्होंने ऐसे बॉलीवुड स्टार्स को भी गैर जिम्मेदार बताया जो अपने देश के लिए जिम्मेदारी लेने से मुकरते हैं.

कंगना का मानना है कि रणबीर जैसे बॉलीवुड स्टार्स को हमारे देश ने काफी चीजें दी हैं, ऐसे में देश के प्रति उनको जिम्मेदार होना चाहिए. लगता है उन्हें  यह पता नहीं है कि उनको मंहगी कार और लाइफ स्टाइल इसी देश ने दिया है. वहीं, कगंना ने फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ की सक्सेस पार्टी में देर से आने के कारण मीडिया से माफी भी मांगी. कगंना जब इस पार्टी में सबके सामने आईं तो सबकी नजर उन पर ही थी. कंगना रानी लक्ष्मीबाई के अवतार में नजर आईं, जो उनकी फिल्म का हिस्सा है. कंगना ने फिल्म के सक्सेस पार्टी पर कई और मुद्दों पर भी चर्चा की. कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पर पीएम की जमकर तारीफ की. पुलवामा अटैक पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी से अच्छा लीडर इस देश को पहले कभी नहीं मिला.

इस दौरान कंगना अपने पर्सनल लाइफ पर चर्चा करते हुए बताया कि वह सिंगल नहीं हैं. वह अभी किसी को डेट कर रही हैं और उसके बाद वह शादी भी करेंगी. उन्होंने अपनी फिल्म पर चर्चा करते हुए बताया कि लोगों के कुछ भी कहने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता और हर बार फिल्म का कलेक्शन मायने नहीं रखता. कुछ फिल्म बस यादगार हाने के लिए बनाई जाती है और हमारी फिल्म ने वर्ल्डवाइड 150 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जिससे हम लोग बेहद खुश हैं. कंगना ने कहा कि वह अपनी बायोपिक को डायरेक्ट करेंगी, लेकिन उसके लिए अभी काफी वक्त है.

Source:- https://zeenews.india.com/hindi/entertainment/bollywood/kangana-told-bollywood-stars-to-be-irresponsible-citizen/503518

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here