[post-views]

कंगना की मणिकर्णिका विवादों में

117

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का समय अभी सही नहीं चल रहा है, यही वजह है कि पहले वो अपने बयानों के कारण चर्चा में नहीं अब उनकी फिल्म मणिकर्णिका रिलीज होने से पहले विवादों में आ गई है। गौरतलब है कि फिल्म मणिकर्णिका 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में खबर आ रही है कि उनकी इस फिल्म का सामना ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 से होगा। बहरहाल इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में फंसती नजर आ रही मणिकर्णिका और कंगना के लिए कुछ अच्छा होता नहीं दिख रहा है।

दरअसल अभिनेता एंडी वॉच इच ने फिल्म निर्माताओं पर उनकी फीस भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया है। यहां आपको बतलाते चलें कि एक्टर वॉच इच ने फिल्म में अंग्रेज अफसर की भूमिका अदा की है। इस फिल्म का प्रोडक्शन जी स्टूडियोज द्वारा कमल जैन और निशांत जैन के सहयोग से हुआ है। हद यह है कि फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसे यूट्यूब पर देखा जा सकता है। ऐसे में अभिनेता वॉच का यूं सोशल मीडिया पर फीस नहीं मिलने से निराश होने की बात कहना फिल्म के लिए शुभ नहीं माना जा रहा है।

दरअसल वॉच ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘मणिकर्णिका का ट्रेलर आज रिलीज हो गया, लेकिन मुझे तो अभी तक प्रोडक्शन हाउस से अपने काम का पूरा पैसा तक नहीं मिला है।’ यह अलग बात है कि कुछ देर बाद ही यह ट्वीट हटा दिया गया, लेकिन जो संदेश जाना था वह तो चला ही गया। चूंकि मणिकर्णिका में कंगना ने मुख्य भूमिका निभाई है, इसलिए चर्चा है कि उनके सितारे यूं भी गर्दिशों में चल रहे हैं, जिसका असर अब इस फिल्म में भी देखने को मिल सकता है।

Comments are closed.