[post-views]

विचारों से प्रभावित हो दर्जनों लोग नवजन चेतना मंच में हुए शामिल

178

गुडग़ांव। नव जन चेतना मंच की सोहना कार्यालय में आयोजित बैठक में दर्जनों लोगों ने संयोजक वशिष्ठ कुमार गोयल की मौजूदगी में मंच की सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता ग्रहण करने वालों में प्रमुख है सोहना शहर से विकास गर्ग, नफे सिंह, घनश्याम, उमेश कुमार, सुभम, सुनील कुमार, सुनीता, सावित्री वहीं अभयपुर से रविन्द्र सिंह, सरजीत, बिज्जी, सहजवास से तरूण, टोनी, बिट्टू, संजय, शिकारपुर से नदीम, सैफी, , वसीम खां, संदीप यादव, प्रमोद सैनी आदि।
इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वशिष्ठ गोयल ने कहा कि उनका मंच सोहना को उसका अधिकार दिलाने की लड़ाई लड़ रहा है। इसके लिए समस्त सोहना वासियों का साथ जरूरी है। उन्होंने कहा कि हरियाणा अलग राज्य बनने के बाद से ही सोहना की उपेक्षा की जाती रही है। फलस्वरूप सोहना का जैसा विकास होना चाहिए था नहीं हुआ। यहां के जन प्रतिनिधि बाहर से थोपे गए। अब तक के जितने भी जनप्रतिनिधि हुए सभी ने सोहना के मतदाताओं के साथ धोखा किया। आज मुलभूत सुविधाओं के लिए भी सोहना शहर को तरसना पड़ रहा है। यहां न तो अच्छे अस्पताल हैं और न ही कॉलेज।
सभा को नव जन चेतना मंच, सोहना के वरिष्ठ कार्यकर्ता मुकेश सैनी, हैप्पी सिंह, पवन सैनी, पप्पू कुमार, गौरव मोंगिया, ओमवीर गहलोत, नफे ङ्क्षसह, दीपक कुमार आदि ने भी संबोधित किया। जबकि इस मौके पर कृष्ण कुमार, डॉ संजय दायमा, राजपाल फौजी आदि मौजूद रहे। कार्यकर्ताओं ने वशिष्ठ गोयल को भरोसा दिलाया कि सोहना की हर लड़ाई में वे आपके साथ हैं। उन्होंने कहा कि आज मंच की सक्रियता की वजह से ही बड़ी संख्या में लोगों का न केवल समर्थन मिल रहा है बल्कि वे मंच की सदयस्ता भी ग्रहण कर रहे हैं।

Comments are closed.