[post-views]

यूपी के देवरिया में जमीन को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, धारदार हथियार से काटकर 6 की हत्या

84

देवरिया, 2अक्टूबर। यूपी के देवरिया जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां देवरिया के रुद्रपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी. इसी के चलते आज (2 अक्टूबर) की सुबह दो पक्षों में झड़प हो गई, बात इस हद तक बढ़ गई कि यहा गोलियां चल गई. इस खूनी झड़प में गोली मारकर और धारदार हथियार से काटकर 6 लोगों की हत्या कर दी गई. जबकि कई लोग घायल भी हुए हैं. घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है. फिलहाल, गांव में तनाव का माहौल है.
पुलिस ने बताया कि देवरिया के रुद्रपुर कोतवाली इलाके के फतेहपुर के लेहड़ा टोला में आज सुबह पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना का बदला लेने के लिए में उमड़ी भीड़ ने आरोपी पक्ष के सत्यप्रकाश दुबे के दरवाजे पर पहुंच कर सत्यप्रकाश दुबे को मार डाला. इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने दो मासूम, महिला और एक अन्य की भी हत्या कर दी.

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए आगे बताया कि मामला रुद्रपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव का है, जहां जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ. घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. आक्रोशित भीड़ ने मौके पर खड़ी कार और बुलेट को जला दिया. इसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात की गई है.

Comments are closed.