[post-views]

अनुष्का शर्मा नहीं लेती फिल्मों के चुनाव में विराट की सलाह

32

मुंबई। शुक्रवार रिलीज होने जा रही है फिल्म जीरो के प्रमोशन में जुटी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बताया कि फिल्मों के चयन के लिए वह कभी विराट कोहली की सलाह नहीं लेती। एक खास बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि अपनी फिल्म या किसी कहानी के चुनाव के दौरान वह अपने हस्बैंड विराट कोहली का सुझाव बिल्कुल नहीं लेती। अनुष्का के अनुसार ना तो वह विराट को क्रिकेट की सलाह देती है और ना ही विराट उन्हें फिल्मों के चुनाव संबंधित कोई सलाह देते हैं।

अपनी आने वाली फिल्म जीरो में अपने किरदार के बारे में बताते हुए अनुष्का ने कहा कि मुझे शुरू से ही पता था कि मेरा किरदार सेरब्रल पॉल्ज़ी की समस्या से जूझ रहा है और एक अलग तरह की हरकत भी बॉडी में मुझे खुद क्रिएट करना पड़ता था। शॉर्ट देते वक्त अनुष्का को डायलॉग के साथ ही सेरब्रल पॉल्ज़ी के दौरान बॉर्डर और फेस में होने वाली मसल्स की हरकतों से बहुत ध्यान देना होता था।

अनुष्का ने बताया कि परफेक्ट शॉट के लिए वह कई बार रीटेक भी करती थी। इस किरदार को निभाने में शुरुआत में बहुत स्ट्रगल था, उन्होंने 3 महीने तक सेरब्रल पॉल्ज़ी को अच्छी तरह समझने के लिए खूब पढ़ा और विशेषज्ञों के साथ काम किया। अनुष्का ने बताया कि एक एक्टर के तौर पर हम हमेशा ऐसे कठिन किरदार की तलाश करते रहते हैं।

खुद को खुशनसीब बताते हुए अनुष्का ने कहा कि उन्हें ऐसे किरदार एक के बाद एक मिल हैं। उसने बताया कि जब आनंद ने फिल्म का किरदार उन्हें सुनाया तो उन्हें यह बहुत चैलेंजिंग लगा था। उन्होंने कहा कि उनकी पिछली फिल्म परी और उसके बाद की फिल्म में उनके किरदार बहुत चैलेंजिंग थे। अनुष्का ने बताया कि उन्हें लेकर अब बहुत से निर्देशक कॉन्फिडेंट है कि मेरे पास हो किसी भी तरह का मुश्किल दौर भी चला सकते हैं।

Comments are closed.