[post-views]

हरियाणा में भाजपा की जीत का नया इतिहास रचेगा बादशाहपुर : मुख्यमंत्री

36

बादशाहपुर, 15 अक्तूबर (अजय) : मुख्यमंत्री ने मंगलवार देर शाम बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के कांकरौला गांव में आयोजित विजय संकल्प रैली में आए हजारों लोगों की उपस्थिति में भाजपा प्रत्याशी मनीष यादव को जीत आशीर्वाद दिया। उन्होंने लोगों से कहा कि वे मनीष यादव को रिकॉर्ड मतों से विजयी कर चण्डीगढ विधानसभा भेजें। मुख्यमंत्री जब यह बात कहे रहे थे, रैली में मौजूद हर व्यक्ति भाजपा के प्रति जोश, उमंग, उत्साह से भरा दिखाई दिया। मुख्यमंत्री ने कहा, हालांकि “अबकी बार 75 पार” नारा पार्टी का जरूर है लेकिन यहाँ तो लोगों ने इसे जिस प्रकार अपना नारा बना लिया, उससे हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी को 75 से अधिक सीटें जीतने से कोई नहीं रोक सकता।

उन्होंने कहा बादशाहपुर में भारतीय जनता पार्टी की जीत, हरियाणा में जीत का नया इतिहास रचेगी। ऐसा मुझे पूरा विश्वास है। पार्टी ने यहाँ एक युवा को टिकट दिया है। जिसमें लोगों की सेवा करने का जज्बा साफ दिखाई देता है। उन्होंने कहा कि सरकार ने बीते पाँच वर्षों में बादशाहपुर में समस्याओं का समाधान करते हुए रिकॉर्ड तोड़ विकास के काम कराए हैं, जिनका सीधा लाभ लोगों को मिल रहा है । विकास के कामों से लोग संतुष्ट हैं । आने वाले दिनों में प्रदेश में एक बार फिर बनने जा रही भारतीय जनता पार्टी की सरकार बादशाहपुर में विकास के कामों को और आगे लेकर जाएगी ।

भाजपा प्रत्याशी मनीष यादव ने अपने संबोधन में मुख्यमंत्री मनोहरलाल और क्षेत्र की जनता को भरोसा दिलाया कि वे नतीजे आने की तारीख 24 अक्टूबर के बाद क्षेत्र का सेवक बनकर काम करेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी का इसके लिए धन्यवाद प्रकट किया और कहा कि पार्टी ने जो भरोसा उन पर जताया है वह मैं, पार्टी के कार्यकर्ता और लोगों के साथ मिलकर क्षेत्र की सेवा करके दिखाऊंगा।

मुख्यमंत्री की इस विजय संकल्प रैली में मातृशक्ति की उपस्थिति देखते ही बन रही थी, जो यहाँ काफी संख्या में मौजूद थीं। रैली में युवाओं ने इस क्षेत्र से भाजपा को जिताने का नारा बुलन्द कर दिया। मुख्यमंत्री ने इस विजय संकल्प रैली के माध्यम से बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के सभी मतदाताओं से मतदान के दिन 21 अक्टूबर को कमल के आगे का बटन दबाकर भाजपा को भारी मतों से जिताने की अपील की।

Comments are closed.