[post-views]

कड़े पहरे के बिच कावडिय़ों की सुरक्षा में जुटी गुडग़ांव पुलिस : जगदीश अम्बावता

29

PBK News, 20 जुलाई : गुडग़ांव में कावडिय़ों की सुरक्षा को लेकर इस बार गुडग़ांव पुलिस द्वारा पर्याप्त इंतजाम दिख रहे है। जिसको लेकर गुडग़ांव पुलिस द्वारा रोड के किनारे कावडिय़ों के लिए स्पेशल लाइनों के साथ चप्पे चप्पे पर पुलिस मुस्तेदी देखि जा रही है। वही सभी शिवरों पर पुलिस के जवान तैनात है उक्त बातें भाजपा नेता जगदीश अम्बवता ने बोलते हुए कही। वही वह खुद कावड़ लेकर गुडग़ांव पहुंचे है।

ऐसी व्यवस्थ दिल्ली व अन्य हिस्से मे देखने को नही मिली। उन्होंने कहा कि गुडग़ांव जिले में पहली बार कावडिय़ों की सुरक्षा को लेकर इतने कड़े इंतजाम देखने को मिले है। कावडिय़ों को किसी प्रकार की समस्यां व दिक्कतें पैदा न हो उसके लिए सरकार की तरफ सख्त निर्देश जारी किये गये है। उक्त बातें तुलिप निवासी राज यादव ने बोलते हुए कही। उन्होंने कहा कि गुड$गांव पुलिस द्वारा पहली बार इतनी गंभीरता से सुरक्षा के दृष्टिकोण को लेकर पुख्ता सुरक्षा के इंतजाम किये गये है साइबर सिटी की पुलिस ने कांवाड$ियों की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किए हैं।

कांवड़ यात्रा के दौरान कावंडिय़ों की सुविधा के लिए सभी चौराहों पर पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है। कांवड़ रूट पर ड्रोन की तैनाती कर दी है। पुलिस आयुक्त संदीप खिरवार ने खुद कांवड़ रूट का जायजा लिया। पुलिस आयुक्त ने विभिन्न चौराहों पर तैनात पुलिस कर्मियों को कांवड$ियों की सुविधा को देखते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को कांवड़ रूट पर 24 घंटे लगातार क्रेन, एंबुलेंस एवं दमकल की गाड$ियों को तैनात रखने को कहा है। वहीं सड$कों पर बने गड्ढों को भरवाने के लिए निगम एवं हुडा के अधिकारियों को कहा है।

Comments are closed.