[post-views]

…अब वाल्मीकि बस्ती में डीयू छात्रा की चोटी कटी, सिर में हुआ तेज दर्द

32

PBK NEWS | नई दिल्ली। राजधानी में चोटी कटने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब तक दो दर्जन चोटी कटने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। दिल्ली पुलिस इसे पूरी तरह से अंधविश्वास मानकर चल रही है। यही वजह है कि अब तक एक भी मामले में पुलिस चोटी काटने वाले का पता नहीं लगा पाई है।

अब ताजा मामला फिरोजशाह कोटला के पास स्थित वाल्मीकि बस्ती का है। यहां 19 वर्षीय छात्रा की चोटी कट गई। छात्रा दिल्ली विश्वविद्यालय से पत्राचार से बीए कर रही है। छात्रा ने इसकी लिखित शिकायत आइपी एस्टेट थाना पुलिस से की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तीन र्इंच चोटी कट गई

छात्रा का नाम सिमरन है। पिता दिल्ली जल बोर्ड में काम करते हैं। रविवार को संजय घर से बाहर गए थे। छात्रा का छोटा भाई गली में खेलने गया था। दोपहर करीब 2.30 बजे छात्रा पहली मंजिल पर कमरे में खाना बना रही थी। तभी अचानक उसकी तीन र्इंच चोटी कट गई।

सिर में तेज दर्द हुआ

छात्रा ने कहा है कि जब वह खाना बना रही थी तब अचानक हवा का तेज झोका आया। पीछे मुड़कर देखने पर एक शख्स खड़ा था। उसने सफेद रंग के कपड़े पहन रखे थे और दाढ़ी बढ़ा रखी थी। उक्त शख्स ने छात्रा को धमकी दी अगर वह शोर मचाएगी तो वह उसकी हत्या कर देगा। डरकर वह आंख मूंदकर खड़ी हो गई। उसके सिर में तेज दर्द भी शुरू हो गया। साथ ही बेहोशी की हालत में आ गई। तभी उक्त शख्स ने चोटी काटकर छात्रा के हाथ में थमा दी और वहां से गायब हो गया।

जांच जारी 

पुलिस का कहना है कि जिस जगह पर छात्रा का घर है उसके आसपास कोई दूसरा मकान सटा हुआ नहीं है जिससे छत के जरिये कोई छात्रा के घर में पहली मंजिल पर आ सके। नीचे उसकी मां बैठी थी। पुलिस तंत्र-मंत्र आदि सभी पहलुओं को देखते हुए गंभीरता से जांच कर रही है।

Comments are closed.