[post-views]

राहुल गांधी से नहीं मिला, कांग्रेस नेताओं से चोरी-छिपे नहीं मिलूंगा: जिग्नेश मेवानी

32

PBK NEWS | नई दिल्ली। गुजरात के दलित युवा नेता जिग्नेश मेवानी ने साफ कहा है कि वह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करने नहीं जा रहे हैं। इस बारे में मीडिया रिपोर्टों को उन्होंने गलत बताया। उन्होंने यह भी कहा कि मुलाकात चोरी-छिपे नहीं होगी और होगी तो दलित मुद्दे पर कांग्रेस की राय जानने के लिए होगी न कि उनके निजी लाभ की खातिर।

जिग्नेश ने मंगलवार को अपने ‘फेसबुक वाल’ पर लिखा कि कोई भी मुलाकात चोरी-छिपे नहीं होगी। मीडिया के मित्रों से अनुरोध है कि वे कृपया यह झूठी खबर ना फैलाएं कि वह मंगलवार को राहुल गांधी से मिलने जा रहा हैं। उन्होंने कांग्रेस से दलितों के मुद्दे पर अपना रुख साफ करने को कहा है। माना जा रहा है कि हार्दिक पटेल की तरह जिग्नेश ने भी राहुल गांधी से मिलने से पहले शर्त रख दी है।

गौरतलब है कि राहुल और जिग्नेश की यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही थी। गुजरात में 7 फीसदी दलित हैं और हाल ही में दलितों के साथ हुई घटना के बाद से दलित समुदाय में काफी नाराजगी है। कांग्रेस इस गुस्से को विधानसभा चुनाव में भुनाना चाहती है। उधर कांग्रेस ने भी कहा कि बुधवार से शुरू हो रहे राहुल गांधी के गुजरात दौरे के बीच भी जिग्नेश से मुलाकात तय नहीं है।

News Source :- wwww.jagran.com

Comments are closed.