[post-views]

जीएल शर्मा ने सामुहिक विवाह समारोह में वर-बधु को दिया सफल दाम्पत्य-जीवन का आशीर्वाद

40

गुरुग्राम/2 दिसम्बर  (अजय)। हरियाणा डेयरी प्रसंघ के चेयरमैन जीएल शर्मा ने रविवार को यहां गौशाला मैदान में आयोजित सामुहिक विवाह समारोह में शिरकत की और भगवान श्रीगणेशजी से प्रार्थना कर नव दंपत्ति को सफल दाम्पत्य जीवन का आशीर्वाद व ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। सामुहिक विवाह समारोह का आयोजन लाडली फाउंडेशन की ओर से किया गया था, जिसमें विभिन्न धर्मों के 51 जोड़ों की शादियां उनकी रिति-रिवाज व विधि-विधान से संपन्न किया गया।

इस मौके पर जीएल शर्मा ने कहा कि सामुहिक विवाह का आयोजन समाज में सकारात्मक व परिवर्तनकारी संदेश प्रसारित करता है। खासकर, हमारे समाज में लड़कियों का विवाह खर्चे का घर माना जाता है और मध्य वर्ग इसे लेकर भारी परेशानी व तनाव में रहता है। सामुहिक विवाह के आयोजन से ऐसे परिजनों को भारी राहत मिलती है और वे आडंबरों व दिखावा से दूर होकर प्रसन्नता से अपने बच्चों की शादी करने का एक खास अवसर उपलब्ध होता है।

जीएल शर्मा ने इस मौके पर सामुहिक विवाह के आयोजक लाडली फाउंडेशन के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व इस महान आयोजन में सहयोग करने वाले सभी गण्यमान्यों का तहेदिल आभार प्रकट किया और समारोह को समाज के लिए प्रेरणाकारी बताया। इस मौके पर वार्ड 18 के पार्षद सुभाष सिंगला और बीजेपी अर्जुन मंडल के अध्यक्ष महेश वशिष्ट ने भी वर-बधु को आशीर्वाद दिया।

Comments are closed.