[post-views]

यूपीः अब दिल्ली से सटे नोएडा में विदेशी युवतियों से छेड़छाड़, हमला भी किया

35

PBK NEWS | नोएडा । यमुना एक्सप्रेस-वे पर रविवार दोपहर दिल्ली के तीन युवकों ने विदेशी युवतियों के साथ अभद्रता की और उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ की। विदेशी युवतियों पर हुए हमले का कारण कार ओवरटेक करना बताया जा रहा है।

इस मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ शांति भंग करने के तहत 151 की कार्रवाई की है। युवकों को छुड़ाने के लिए दिल्ली पुलिस के तीन एसआइ ने पैरवी करनी शुरू कर दी।

वे युवकों को छोड़ने की जिद करने लगे। आरोपी युवक एक एसआइ के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। वहीं पुलिस का दावा है कि युवकों को सोमवार सुबह एसडीएम कोर्ट में पेश किया जाएगा।

रूस की रहने वाली तीनों युवतियां रविवार दोपहर बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट में आयोजित जेके टायर रेस देखने के लिए आई थीं। उनके साथ कार का चालक व निजी सुरक्षाकर्मी भी था।

लौटते समय यमुना एक्सप्रेस-वे पर स्पोट्र्स सिटी के समीप कार सवार युवकों ने विदेशी युवतियों की कार को बाईं ओर से ओवरटेक किया। इससे चालक कार पर नियंत्रण खो बैठा और हादसा होते-होते टल गया।

कुछ देर बाद ही युवकों ने कार की गति धीमी कर ली और विदेशी युवतियों की कार के आगे लगा दी। इससे परेशान युवतियां कार के बाहर उतरीं और विरोध करने लगीं। इस पर आरोपियों ने अपशब्द कहा और युवतियों की कार का बोनट क्षतिग्रस्त कर दिया।

युवतियों ने घबराकर मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद विदेशी युवतियां दिल्ली चली गईं। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान रजत, आकाश और निखिल निवासी दिल्ली के रूप में हुई है।

दिल्ली आ रही थीं तीनों युवतियां

रूस की रहने वाली तीनों विदेशी युवतियां दिल्ली से ग्रेटर नोएडा आईं थीं। तीनों दिल्ली स्थित एक होटल में रुकी हुई थी और वापस आ रही थीं।

पुलिस का कहना है कि सोमवार सुबह अगर पीड़िता वापस आती है और लिखित तहरीर देती हैं तो आरोपियों के खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

News Source: jagran.com

Comments are closed.