[post-views]

राज्यस्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता के लिए टीम रवाना

31

गुरूग्राम (अजय) : हिसार में आयोजित होने वाली राज्यस्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता के लिए अडऱ 14 की लड़कियों की टीम को आज ताउ देवीलाल स्टेडियम से गुरूग्राम फुटबाल सघं के सचिव कल्याण सिंह ने किट व जरूरी साजोसामान देकर रवाना किया। जे एम एस बिल्ड टैक की और से खिलाडिय़ों को किट स्पोसर की गई इस मौके पर कम्पनी के डायरेक्टर पुष्पेन्द्र सिंह चौहान ने कहा कि वे हमेशा खेलो को आगे बढ़ाने के लिए अपनी क्षमता अनुसार प्रयास करते रहेगें।
कल्याण सिंह ने बताया कि पिछले दिनों हुए चयन में 20 खिलाडिय़ों का चयन उनकी योज्यता क आधार पर किया गया है। जिसमें गुरूग्राम जिले के हर क्षेत्र के खिलाड़ी शामिल है। चयन का आधार पूर्णयता उनकी खेल प्रतिभा के आधार पर किया गया था। आज इस टीम को खेल के जरूरी सामान के साथ कोच जनरल सिंह की अगुवाई में रवाना किया जा रहा है। कल्याण सिंह ने कहा कि गुरूग्राम जिले में फुटबाल को बढ़ावा देने के लिए हर सभंव प्रयास किए जा रहे है। ताकि गुरूग्राम के खिलाड़ी विश्व स्तर पर अपना परचम लहरा सके।

उन्होने खिलाडिय़ों को सम्बोधित करते हुए कहा कि वे बेस्ट देने की कोशिश करे। उन्हे सभी सुविधाऐं फुटबाल सघं की और से प्रदान की जाऐगी। यदि किसी खिलाड़ी को किसी प्रकार की कोई परेशानी होती है तो वह उनसे सीधा सपर्क कर सकता है। इस मौके पर फुटबाल सघं के प्रधान सूरजपाल अम्मू की पत्नी बलविन्द्र कौर, टीम के कोच जनरल सिंह, जिला खेल अधिकारी परसराम, अजंन, सुरेन्द्र सिंह,अरूण शर्मा, जे एम एस बिल्डटैक के डायरेक्टर पुष्पेन्द्र चौहान सहित खिलाडिय़ों के परिजन मौजूद रहे।

Comments are closed.