[post-views]

एनजीएमए में प्रधानमंत्री को दिए गए उपहारों और स्मृति चिन्हों की प्रदर्शनी, नमामि गंगे के हित में उपहारों की नीलामी की जाएगी

86

नई दिल्ली, 3अक्टूबर। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने आज नेशनल गैलरी ऑफ मॉडर्न आर्ट (एनजीएमए), नई दिल्ली में उन्हें दिए गए उपहारों और स्मृति चिन्हों को प्रदर्शित करने वाली प्रदर्शनी के बारे में पोस्ट किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी कहा कि ये उपहार और स्मृति चिन्ह उन्हें भारत भर में विभिन्न कार्यक्रमों और आयोजनों के दौरान प्रदान किए गए हैं और ये भारत की समृद्ध संस्कृति, परंपरा और कलात्मक विरासत का प्रमाण हैं।

प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि हमेशा की तरह, इन उपहारों की नीलामी की जाएगी और इससे होने वाली आय का इस्तेमाल नमामि गंगे पहल में किया जाएगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने उन लोगों के लिए वेबसाइट लिंक भी साझा की है जो व्यक्तिगत रूप से एनजीएमए में नहीं पहुंच सकते हैं।

प्रधानमंत्री ने एक एक्स पोस्ट में कहा;
“आज से @ngma_delhi पर एक प्रदर्शनी में हाल के दिनों में मुझे दिए गए उपहारों और स्मृति चिन्हों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित की जाएगी।

भारत भर में विभिन्न कार्यक्रमों और आयोजनों के दौरान मुझे दिए गए उपहार भारत की समृद्ध संस्कृति, परंपरा और कलात्मक विरासत के प्रमाण हैं।

हमेशा की तरह, इन वस्तुओं की नीलामी की जाएगी और प्राप्त आय नमामि गंगे पहल में इस्तेमाल की जाएगी।

उन उपहारों को पाने का आपके पास यह मौका है!

इस बारे में अधिक जानकारी के लिए एनजीएमए अवश्य पहुंचें। जो व्यक्तिगत रूप से नहीं पहुंच सकते वे नीचे वेबसाइट लिंक पर क्लिक करें।

Comments are closed.