[post-views]

चुनाव से लेकर अब तक वार्ड 35 में हुए विभिन्न विकास कार्य

47

गुरुग्राम, 12 अक्टूबर (ब्यूरो) : चुनाव से लेकर अब तक वार्ड 35 में हुए विभिन्न कार्यों का आकलन लोगों द्वारा ही किया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि निगम चुनाव संपन्न होने के बाद से लेकर अब तक काफी विकास कार्य उनके वार्ड में हुए हैं। वार्ड में पेयजल आपूर्ति से लेकर सीवरेज लाइन तथा पक्की रोड बनाने का कार्य किया गया है जोकि अब से पहले कभी नहीं हो सका था। उन्होंने कहा कि वार्ड पार्षद द्वारा जिस तरह के वायदे उनसे किये गये थे उन वायदों पर अब पार्षद खरी उतरती नजर आ रही है।

वार्ड की जनता ने राष्ट्रीय पार्टी के उम्मीदवार को नकारते हुए निर्दलीय पार्षद पर अपना मत देना उचित समझा। जिसका भरोसा जीतते हुए पार्षद कुसुम यादव द्वारा चुनाव से लेकर अब तक वार्ड में विभिन्न विकास कार्य करा चुकी है। लोगों का कहना है कि इसी के चलते ही आज वह वार्ड के लोगों की हितैषी शाबित हो रही है। यदि इसी तरह से उनके विकास कार्य लगातार जारी रहे तो आने वाले दोबारा चुनाव में उनकी जीत निश्चित संभव है। क्षेत्र में होने वाले आगामी विकास कार्यों से उन्हें फिर से चुनावों में निष्पक्ष और निर्विरोध चुना जा सकता है। वार्ड में लोगों द्वारा रखी जाने वाली समस्याओं को भी अहमियत देते हुए पार्षद द्वारा प्रमुखता से उन पर संज्ञान लिया जाता है। जिसके चलते निगम अधिकारी उन्हें जल्द से जल्द पूरा करने की दिशा में कार्य करते हैं।

पार्षद अपील : हमारा प्रयास वार्ड का समुचित विकास

पार्षद कुसुम यादव ने अपील करते हुए कहा कि उनका प्रयास वार्ड में समुचित विकास कार्य करना है । वार्ड में ट्रेफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए रोड निर्माण कार्य, पुरानी स्ट्रीट लाइटों की जगह नई लाईट लगाई जा रही है । मुख्य जगहों पर सी.सी.टी.वी. केमरे लगाने का कार्य प्रगति पर है । सुरक्षा सुविधाओं को दुरुस्त किया जा रहा है । जिसमे आम जनता के सहयोग की भी जरूरत है । सुबह व् शाम रोजाना पेयजल की आपूर्ति सभी घरों में हो और हो भी रही है । पॉवर सप्लाई लोगों को हमेशा पूरी मिले जल बचाव की दिशा में रेन हार्वेस्टिंग की सुविधाएं की जा रही है । आर.डब्लू.ए. से समय-2 पर बैठके कर उनकी समस्याओं को सुना जा रहा है और उन्हें दूर किया जाएगा

Comments are closed.