[post-views]

डायरेक्टर प्रदीप सरकार बना रहे ‘अरेंज मैरिज

40

मुंबई : डायरेक्टर प्रदीप सरकार की ‘हेलिकॉप्टर ईला’ के बाद अब एक नई फिल्म बनाने वाले हैं जिसका टाइटिल है ‘अरेंज मैरेज’। फिल्म के लिए ‘सिटी लाइट्स’ की चर्चित ऐक्ट्रेस पत्रलेखा को चुना गया है। पत्रलेखा फिल्म के 10 दिन के शेड्यूल के लिए इसी महीने काम शुरू करेंगी।

पत्रलेखा ने बताया, ‘दादा के ऑफिस से कॉल आया था। मुझे नहीं पता कि उन्होंने मेरा काम देखा है या नहीं लेकिन मैं तो उनकी सबसे बड़ी फैन हूं। उनकी विद्या बालन, सैफ अली खान और संजय दत्त स्टारर ‘परिणीता’ मेरी ऑल टाइम फेवरिट है। जब मुझे स्क्रिप्ट सुनाई गई तो मैं इतनी खुश थी बस हां कर दिया। उनके इस प्रोजेक्ट में शामिल होकर मैं बहुत खुश हूं।

‘ पत्रलेखा ने राजकुमार राव के साथ 2014 में हंसल मेहता की फिल्म ‘सिटी लाइट्स’ से करियर की शुरूआत की थी। अब यह नई फिल्म ‘अरेंज मैरेज’ कोलकाता की कहानी कहेगी। वह बताती हैं, ‘फिल्म में मैं बंगाली लड़की हूं और वैसे भी तो मैं बंगाली लड़की हूं।

‘ यह पूछने पर कि क्या आप अरेंज मैरेज में भरोसा करती हैं, पत्रलेखा कहती हैं, ‘नहीं, मुझे यह आइडिया पसंद नहीं है।’ मालूम हो कि पिछले कई सालों से बॉलिवुड ऐक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा एक साथ हैं। इस कपल ने अभी शादी तो नहीं की है लेकिन वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

जहां राजकुमार राव का करियर अपने पीक पर है वहीं पत्रलेखा भी धीरे-धीरे बॉलिवुड में पांव जमा रही हैं लेकिन अभी तक उन्होंने शादी के बारे में कुछ नहीं कहा है।

Comments are closed.