[post-views]

मैराडोना-सौरव के साथ धनराज पिल्लै भी खेलेंगे फुटबॉल मैच

29

PBK NEWS | कोलकाता। दुनिया के महानतम फुटबॉलरों में शुमार डिएगो मैराडोना और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की टीमों के बीच दो अक्टूबर को होने वाले चैरिटी मैच में भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान धनराज पिल्लै, मशहूर टॉलीवुड अभिनेता अबीर चटर्जी, क्रिकेटर मनोज तिवारी व दीप दासगुप्ता समेत कई नामचीन हस्तियां खेलेंगी।

आयोजकों के मुताबिक उन्होंने इसकी पुष्टि कर दी है। इनके अलावा मोहन बागान के स्टार खिलाड़ी सोनी नोरडे व चीमा ओकेरी, जोस रैमिरेज बैरेटो, ओडाफा ओकोली, पूर्व फुटबॉलर प्रसून बनर्जी, कालर्टन चैपमैन और दीपेंदु विश्वास ने भी खेलने की हामी भरी है।

सूत्रों के अनुसार भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान बाइचुंग भूटिया को भी भाग के लिए पत्र लिखा गया है। अभी उनकी मंजूरी का इंतजार है। बारासात के आदित्य स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स में महालया के दिन होने वाले इस चैरिटी मैच को ‘मैच फॉर यूनिटी’ नाम दिया गया है।

आयोजकों ने बताया कि अगले महीने 21 दुर्गापूजा कमेटियों के बीच एक टूर्नामेंट होगा, जिसकी विजेता टीम को मैराडोना पुरस्कृत करेंगे। मैराडोना के दो से चार अक्टूबर के बीच महानगर पहुंचने की उम्मीद है।

Comments are closed.