[post-views]

विकास कार्यो की सौगात से गद-गद हुए नाथूपुरवासी : कुसुम

35

गुड़गांव, 27 सितम्बर (ब्यूरो) : गुरुग्राम में नगर निगम द्वारा मिल रही मूलभूत सुविधाओं को लेकर वार्ड 35 नाथूपुर के लोग गद गद नजर आ रहे है उक्त बातें वार्ड पार्षद कुसुम यादव का कहना है उनका कहना है कि इससे पहले लोग विकास कार्यो की बाट ज्यो ते हुए रहते थे लेकिन क्षेत्र में एक भी विकास कार्य नही होते थे लेकिन आज लोगों की समस्याओं को सुनने प्रशासन पहुँचता भी है और उन्हें दूर भी करता है इससे क्षेत्र के लोग काफी ख़ुश है

 स्थानिय कुछ लोगों का कहना है कि नवनिर्वाचित पार्षद कुसुम यादव के नेतृत्व में वार्ड को एक के बाद एक नई सौगात मिल रही है। वार्ड पार्षद द्वारा नगर निगम के माध्यम एक के बाद एक विकास कार्यों की सौगात दिलाने के चलते अब वार्ड में मूलभूत सुविधाओं की लाइन लग गई है। जहां कभी पेयजल आपूर्ति के लिए लोगों को इधर-उधर भटकना पड़ता था, वही इस कार्य में आगे कदम बढ़ाते हुए वार्ड पार्षद द्वारा उन जगहों को चिन्हित कर पेयजल आपूर्ति की समस्या को दूर कराने का कार्य किया गया, जहां अब तक लोगों को पानी व बिजली तथा सीवर की समस्या से जूझना पड़ता था। लीलूराम सरपंच ने बोलते हुए कहा कि वार्ड के विकास के लिए हमेशा कुसुम यादव द्वारा अथक प्रयास किए जाते रहेंगे। उनके सरपंच कार्यकाल के दौरान भी वार्ड में लगातार नाथूपुर गांव को सभी मूलभूत सुविधाएं देने का कार्य किया गया था, लेकिन पिछले पार्षद कार्यकाल के दौरान लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी जिन्हें अब दूर करने का कार्य किया जा रहा है।

पार्षद अपील : हमारा प्रयास वार्ड का समुचित विकास

पार्षद कुसुम यादव ने अपील करते हुए कहा कि उनका प्रयास वार्ड में समुचित विकास कार्य करना है । वार्ड में ट्रेफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए रोड निर्माण कार्य, पुरानी स्ट्रीट लाइटों की जगह नई लाईट लगाई जा रही है । मुख्य जगहों पर सी.सी.टी.वी. केमरे लगाने का कार्य प्रगति पर है । सुरक्षा सुविधाओं को दुरुस्त किया जा रहा है । जिसमे आम जनता के सहयोग की भी जरूरत है । सुबह व् शाम रोजाना पेयजल की आपूर्ति सभी घरों में हो और हो भी रही है । पॉवर सप्लाई लोगों को हमेशा पूरी मिले जल बचाव की दिशा में रेन हार्वेस्टिंग की सुविधाएं की जा रही है । आर.डब्लू.ए. से समय-2 पर बैठके कर उनकी समस्याओं को सुना जा रहा है और उन्हें दूर किया जाएगा ।

Comments are closed.