[post-views]

डीडीए की महिला कर्मचारी ने निदेशक पर लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

31

नई दिल्ली। दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) के निदेशक स्तर के अधिकारी पर डीडीए की ही महिला कर्मचारी ने सामूहिक दुष्कर्म, यौन शोषण और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

पीडि़ता ने डीडीए के वरिष्ठ अधिकारियों के जरिये पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि निदेशक स्तर के अधिकारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर लगातार ढाई साल तक न सिर्फ उनका यौन शोषण किया, बल्कि उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। अब वे उसे धमकी दे रहे हैं कि उनकी बात न मानी तो वे वीडियो को सार्वजनिक कर देंगे।

सूत्रों के अनुसार, डीडीए को मामले की सूचना 22 नवंबर को मिली थी, जिसके बाद पूरी घटना की जानकारी पुलिस आयुक्त को दी गई। पुलिस आयुक्त कार्यालय से कोटला मुबारकपुर थाने में शिकायत भेजी गई है।

पुलिस ने पीडि़ता के बयान दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपियों में डीडीए में निदेशक स्तर के अधिकारी के अलावा तीन और नाम शामिल हैं। वहीं, एक नाम सेवानिवृत्त अधिकारी का भी है।

पीडि़ता ने शिकायत में लिखा है कि उसके पति की मौत हो चुकी है और वह अपने पति के स्थान पर नौकरी कर रही हैं। आरोप है कि पिछले ढाई साल से उसे वेतन नहीं दिया गया। यहां तक उसकी हाजिरी मिटाने के लिए रजिस्टर से भी छेड़छाड़ की गई। साथ ही आरोपियों ने घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज भी डिलीट कर दी है।

Comments are closed.