[post-views]

सीएम योगी पहुंचे फिरोजाबाद, विपक्षियों पर साधा निशाना

34

PBK NEWS | लखनऊ । निकाय चुनाव के तहत राजनैतिक पार्टियाँ अपने प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार अभियान कर रही हैं। इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी सूबे में चुनावी जनसभाएं कर भाजपा प्रत्याशियों के लिए समर्थन जुटा रहे हैं। जिसके चलते गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चार जिलों में पांच चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी पहली रैली के लिए फिरोजाबाद पहुंच चुके हैं। यहां उन्होंने विपक्षियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले चरण से जो चुनाव रुझान आ रहे हैं उससे साफ है कि भाजपा ही विजयी होगी। फिरोजाबाद के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की दूसरी जनसभा फर्रुखाबाद में आयोजित की गयी है।

जिसके तहत वो एक बजे क्रिश्चियन कॉलेज में मुख्यमंत्री योगी अपना संबोधन करेंगे। तीसरी जनसभा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कन्नौज पहुंचेंगे। जहां दोपहर 2.30 बजे बोर्डिंग ग्राउंड में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपना संबोधन करेंगे।

वहीं सीएम की चौथी जनसभा लखनऊ में होगी। मुख्यमंत्री योगी राजधानी में शाम 5.30 बजे सेक्टर-एस चौराहा गुरद्वारे के सामने जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं पांचवी जनसभा भी लखनऊ में होगी। योगी सुभाष मार्ग पर शाम 7.30 बजे चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्रनाथ पांडेय भी मौजूद रहेंगे।

News Source: jagran.com

Comments are closed.