[post-views]

बाईक रैली में एक बार फिर-देश के लिए भाजपा लाओ का मंत्री ने किया आह्वान

35

गुरुग्राम/बादशाहपुर (अजय) : भाजयुमो हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष मनीष यादव ने शनिवार को भाजयुमो के विजय लक्ष्य २०१९ के तहत बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव डूंडाहेड़ा से वजीरपुर तक निकाली गई बाईक रैली में हजारों युवाओं के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ‘एक बार फिर देश के लिए भाजपा लाओ’ का आह्वान किया । उन्होंने कहा कि नया भारत बनाने में युवा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ आएं ।

उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया बदल रहे और नए बन रहे भारत को देख रही है । हाल ही में पड़ोसी देश पाकिस्तान में घुसकर आतंकी ठिकानों को नष्ट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बता दिया है कि अब नए भारत का प्रधानमंत्री कैसा होना चाहिए । हमारी भारतीय वायुसेना ने आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक कर उन्हें जमींदोज कर दिया । साथ ही, पाकिस्तान को भी बता दिया है कि वह आतंकियों को पोषित कर उन्हें पनाह देना बंद कर दे ।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में नरेन्द्र मोदी को पाकर देश आत्मविश्वास से भरा हुआ है । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को पहले ही आश्वस्त कर दिया है कि देश सुरक्षित हाथों में है । उन्होंने युवाओं से कहा कि देश के लिए काम करने और आगे ले जाने के लिए भाजपा का आज कोई विकल्प नहीं है । युवा भाजपा में आएं और अपने विचार और विज़न को नया आयाम दें । भाजपा उनके साथ है । उन्होंने बाईक रैली में भाग लेने वाले सभी युवाओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि वे इस लोकसभा चुनाव के लिए सरकार की रीति-नीति और कराए गए कामों को जन-जन तक ले जाने में जुट जाएँ ।

Comments are closed.