[post-views]

मानहानि केसः 23 अगस्त को कोर्ट में पेश होंगे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

35

PBK NEWS | नई दिल्ली । दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट में मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आपराधिक मामले में पेश होना था, लेकिन संबंधित जज के छुट्टी पर होने के कारण केस की सुनवाई अब 23 अगस्त को होगी।

मुख्यमंत्री की ओर से पेश वकील प्रमोद नागर ने बताया कि जज के छुट्टी पर होने के कारण कोर्ट से केस की अगली तारीख 23 अगस्त की मिली है। इस केस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और योगेंद्र यादव को पेश होना था।

मंगलवार को योगेंद्र यादव तो कोर्ट पहुंचे, लेकिन मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री काम की वजह से कोर्ट नहीं पहुंच सके। हालांकि, उनकी ओर से प्रार्थना पत्र दिया गया था।

बता दें कि कोर्ट में तीनों नेताओं पर आपराधिक मामले में आरोप तय होने थे। वकील ने बताया कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री 23 अगस्त को कोर्ट में ज़रूर पेश होंगे।

यह है आरोप

मुकदमा करने वाले वकील सुरेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि 2013 के विधानसभा चुनावों के दौरान आम आदमी पार्टी ने पहले उन्हें उनकी साफ छवि को देखते हुए टिकट देने का भरोसा दिया और बाद में भ्रष्टाचार के आरोपों की बात कह कर उनका टिकट काट दिया।

वकील ने अपनी याचिका में कहा है कि आम आदमी पार्टी के इस फैसले से उनकी मानहानि हुई है, जिसके बाद वकील ने यह मुकदमा दायर किया है।

Comments are closed.