[post-views]

क्षेत्रवासियों को मिला पहला सुपर स्पेशलिटी एक्रोपोलिस अस्पताल

1,326

गुरुग्राम, 13 दिसम्बर (ब्यूरो) : गुरुग्राम सोहना रोड सहित इस क्षेत्र के सेकड़ों गाँव व सोसाइटी तथा कॉलोनी निवासियों के लिए खुशखबरी है। सोहना रोड वाटिका चौक के समीप बादशाहपुर चिनार गार्डन के सामने अत्यधिक सुविधाओं के साथ खासतौर से ह्रदय सर्जरी सहित सभी बड़ी सर्जरियों के लिए उच्च स्तरीय सुविधाओं के साथ पहला सुपर स्पेशलिटी एक्रोपोलिस अस्पताल शुरू हो गया है, जो विभिन्न चिकित्सा सुविधाओं सहित हर तरह की चिकित्सीय आवश्यकताओं को एक छत के निचे पूरा करने के लिए तैयार है। इस अस्पताल में सिटी, कार्डियक कैथलैब, सहित इस क्षेत्र का सबसे बड़ा आई.सी.यू सहित हजारों सुविधाएं मौजूद हैं। यह सुपर स्पेशलिटी अस्पताल क्षेत्र के निवासियों के लिए एक बड़ा आयाम शाबित होगा और आधुनिक चिकित्सा सेवाएं प्रदान करेगा है।

आधुनिक चिकित्सीय सुविधाएं :

बादशाहपुर के इस नए अस्पताल का उद्घाटन अभी कुछ दिनों पहले ही किया गया है, अस्पताल के प्रमुख डॉक्टरों ने बताया कि एक्रोपोलिस अस्पताल में मरीजों को आधुनिक मशीनों द्वारा सभी चिकित्सा सेवायें प्रदान की जायेगी और उन्हें बिना किसी परेशानी के सभी चिकित्सीय सुविधाएं उपलब्द कराई जायेगी। यहां के चिकित्सा कर्मियों का कहना है कि इस अस्पताल की शुरुआत इस क्षेत्र के निवासियों के लिए वास्तविक चिकित्सीय सुविधाएं उपलब्ध कराने का मौका प्रदान करेगा।

क्षेत्र के लिए वरदान शाबित होगा :

एक्रोपोलिस अस्पताल क्षेत्र के लोगों के लिए एक वरदान शाबित होगा, जहां बच्चों, बूढों, महिलाओं तथा वरिष्ठजनों के लिए विशेष सुविधाओं के साथ व्यवस्था के अस्पताल का उपयोग कर सकेंगे। डॉक्टरों का कहना है कि यह सुपर स्पेशलिटी अस्पताल भविष्य में इस क्षेत्र की चिकित्सा सेवाओं के स्तर और भी अधिक बढ़ाने का काम करेगा और साथ ही उपयोगकर्ताओं को अपनी चिकित्सा सेवाएं बेहतर और सबसे उपयोगी देने का बड़ा मौका देगा।

Comments are closed.