[post-views]

ऐप्पल का बड़ा ऐलान, जल्द लॉन्च होगी IPhone 15 Series

47

नई दिल्ली, 30अगस्त। ऐपल स्पेशल इवेंट का ऐलान हो चुका है. iPhone 15 सीरीज से पर्दा 12 सितंबर को उठेगा. अमेरिकी टेक कंपनी ने लॉन्च इवेंट डेट का ऐलान कर दिया है… हमेशा की तरह इस बार भी कंपनी ने ये नहीं बताया है कि इस दिन क्या लॉन्च होगा, लेकिन ये साफ है कि 12 सितंबर को ही नई iPhone सीरीज लॉन्च की जाएगी.

बता दें कि iPhone 15 सीरीज के सभी मॉडल में इस बार डायनैमिक आईलैंड का फीचर दिया जाएगा जो मौजूदा आईफोन यानी iPhone 15 सीरीज के प्रो मॉडल्स में दिया जाजाता है. इसके अलावा कई छोटे बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. हालांकि डिजाइन वही पुराना होगा और इसमें कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिलेगा.

इस बार अलर्ट स्लाइडर की जगह एक बटन दिया जा सकता है. इसके अलावा खबर ये भी है कि अब iPhone 15 सीरीज के साथ कंपनी चार्जिंग के लिए। USB Type C पोर्ट देगीइससे पहले तक चार्जिंग के लिए कंपनी का प्रोप्राइटी चार्जर यूज किया जाता था, लेकिन अब किसी भी Android फोन के चार्जर से चार्ज किया जा सकेगा जो USB Type C…

Apple Eventस्क्रीन के चारो तरफ बेजल्स कम होंगे और स्क्रीन एरिया ज्यादा होगा. रेज्योलुशन पहले से बेहतर होगी और इस बार भी फेस आईडी का सपोर्ट दिया जाएगा.iPhone 15 सीरीज में नया प्रोसेसर और नया कैमरा सेटअप दिया जाएगा और नए वर्जन का iOS भी दिया जाएगा. हालांकि नए वर्जन का iOS पुराने आईफोन में भी 12 सितंबर… को दिया जा सकता है. कई बार कंपनी लॉन्च डेट के साथ ही दूसरे पुराने iPhone में नया सॉफ्टवेयर का अपडेट दे देती है.

Comments are closed.