[post-views]

संघर्षों के बाद पंचायत चुनावों में मिली आरक्षित सीटों पर चुनाव लड़े लखेरा समाज : कमेटी

3,322

 गुरुग्राम, 23 सितम्बर (ब्यूरो) : हरियाणा में लखेरा समाज को बीसी ए केटागिरी में आरक्षण दिलाने वाली लखेरा समाज कमेटी गुरुग्राम के प्रधान नरेश चौहान एवं सदस्यों ने हरियाणा समाज के तमाम लखेरा समाज बन्धुओं से अपील करते हुए कहा कि उन्होंने व उनकी कोर कमेटी टीम ने हरियाणा में लखेरा समाज को बीसी ए केटागिरी में आरक्षण दिलाने के लिए लम्बी लड़ाई लड़ी है, जिसका लाभ अब सरकार ने 8 प्रतिशत सीटें बीसी ए के लिए आरक्षित कर समाज को एक बड़ा मौका राजनीतिक पारी खेलने का दिया है। यह लाभ हरियाणा के तमाम लखेरा समाज के उन सभी समाजबंधुओं को उठाना चाहिए, जोकि राजनीतिक पारी खेलना चाहते है। इस बार पंचायत चुनाव में आरक्षित सीटों पर समाज के लोगों को आगे आना चाहिए और पंचायत चुनावों में पंच, सरपंच बनकर अच्छे सरहानीय कार्य करके अपना और अपने लखेरा समाज का नाम रोशन कर दिखाना चाहिए, ताकि लखेरा समाज गुरुग्राम टीम द्वारा समाज को दिलाये आरक्षण की लड़ाई का पुरे प्रदेश के समाजबन्धुओं को भी महसूस हो सके।

 4 सितम्बर मानेसर के कार्यक्रम में पहुँचे भाजपा के विधायकों एवं मेयरों तथा विभिन्न चेयरमैनों ने गुरुग्राम लखेरा समाज के प्रधान नरेश चौहान व उनकी कोर कमेटी के बतौर नाम लेते हुए समाज के कार्यक्रम के बिच पीठ थपथाते हुए कहा था कि टीम ने समाज के लिए आरक्षण की जो लड़ाई लड़ी थी उसके लिए वह बधाई के पात्र है, लखेरा समाज गुरुग्राम कमेटी की मांग को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पूरा किया जिसके लिए लखेरा समाज का अधिकार भी बनता है।

 लखेरा समाज गुरुग्राम की टीम ने तो समाज को बीसी ए केटागिरी में आरक्षण दिलाकर समाज की राजनीती पारी के लिए पहला दरवाजा पुरे समाज के लिए खोल दिया है, अब समाज को आगे बढ़कर इस आरक्षण का लाभ उठाना चाहिये। समाज का कोई भी व्यक्ति पंच सरपंच का चुनाव लड़ने का इच्छुक है तो वह लखेरा समाज गुरुग्राम टीम के प्रधान नरेश चौहान मानेसर, राजबीर हरसरू, संत लाल गहलोत, अजय राठौर बादशाहपुर, कृष्ण परिहार, मदन चौहान, विनोद चौहान, मनोज नागोरिया, हरीश कुमार सहित अन्यो से सम्पर्क कर उचित जानकारी ले सकता है।

Comments are closed.