[post-views]

खेमका को खुद से जोड़ने पर बोले विज, खूब जमेगा रंग जब मिल बैठेंगे दो यार

36

PBK NEWS |  चंडीगढ़। हरियाणा के वरिष्‍ठ मंत्री अनिल विज ने आइएएस अधिकारी अशोक खेमका को अपने साथ लगाने पर खुशी जताई है। उन्‍होंने कहा कि खेमका काे उनके साथ लगाना अच्छी बात है। खेमका के उनसे जुड़ने से विभाग और प्रदेश के खिलाडि़यों को फायदा मिलेगा। विज बोले, अब खूब जमेगा रंग जब मिल बैठेंगे दो यार।

यहां पत्रकारों से बातचीत में अनिल विज ने कहा, अधिकारियों का तबादला दो साल से पहले नहीं होना चाहिए। मैं भी इस बात से सहमत हूं कि अधिका‍रियों के जल्‍दी-जल्‍दी तबादले नहीं होने चाहिए। लेकिन, यह सीएम का विशेषाधिकार है। उन्‍होंने कहा कि उम्‍मीद है कि खेल एवं युवा विभाग में खेमका के आने से खिलाड़ियों को फायदा मिलेगा।

बता दें के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के प्रधान सचिव पद से करीब ढाई माह बाद ही खेमका को बदलकर खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग का दायित्‍व दिया गया है। नियम यह कहता है कि किसी अधिकारी को उसके विभाग से कम से कम दो साल तक नहीं बदला जा सकता, लेकिन खेमका और प्रदीप कासनी इस नियम में अपवाद रहे हैैं। खेमका का 26 साल की नौकरी में यह 51वां तबादला है। विज ने दावा किया कि खेमका के खेल विभाग में आने से खिलाडिय़ों को फायदा मिलेगा।

अनिल विज ने शायराना अंदाज में कहा कि अब खूब जमेगा रंग, जब मिल बैठेंगे दो यार। विज वह मंत्री हैैं, जिन्होंने पिछली हुड्डा सरकार में खेमका के समर्थन में हरियाणा राजभवन के बाहर धरना दिया था। इस दौरान भाजपा विधायक के नाते दिए गए विज ने खेमका के विरुद्ध हुड्डा सरकार के चार्जशीट के फैसले का विरोध किया था। भाजपा सरकार में जब भी खेमका का तबादला हुआ, विज उनके समर्थन में खड़े नजर आए।

बार-बार के तबादलों पर मीडिया की सुर्खियों के बीच विज ने हमेशा कहा कि यदि खेमका को उनके विभाग के साथ जोड़ दिया जाए तो उन्हें खुशी होगी। आखिरकार, राज्य सरकार ने रविवार को खेमका को खेल विभाग का प्रधान सचिव नियुक्त कर दिया।

हरियाणा में पराली जलाने से दिल्ली में स्‍मॉग फैलने के अरविंद केजरीवाल के बयान पर विज ने फिर हमला किया। उन्‍होंने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को दिल्ली का प्रदूषण नज़र नहीं आता है। हरियाणा और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्रियों से मिलने के केजरीवाल के अनुरोध को लेकर भी विज ने उन पर निशाा साधा। उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल को किसी से मिलना नहीं है, उनको तो बस कंट्रोवर्सी खड़ी करनी है। वह कंट्रोवर्सी किंग हैं।

NEWS SOURCE :- www.jagran.com

Comments are closed.