#MeToo पर बनी रही फिल्म में जज की भूमिका में आलोकनाथ, विंता नंदा को लगा झटका

0

नई दिल्ली: बीते साल में कई सेलेब्रिटीज का करियर उस दौरान खतरे में आ गया जब उनपर #MeToo अभियान के चलते आरोप लगे. उस दौरान बॉलीवुड में सबसे ज्यादा मामलों में सामने आया एक नाम था सीनियर एक्टर आलोकनाथ का. इस #MeToo मामले में संस्कारी एक्टर का तमगा पाने वाले आलोकनाथ कई दिन तक फरार भी रहे. लेकिन अब एक खबर से आलोकनाथ ने फिर सबको चौंका दिया है. क्योंकि जिस अभियान के चक्कर में आलोकनाथ को फरारी काटनी पड़ी अब उसी अभियान पर बन रही एक फिल्म में वह जज की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Loading...

एक खबर से यह पता चलने के बाद कि अभिनेता आलोकनाथ एक फिल्म में न्यायाधीश की भूमिका निभा रहे हैं, जो बच्ची के साथ यौन दुर्व्यवहार करने वाले को सजा सुनाता है, उन पर आरोप लगाने वाली लेखिका व निर्देशक विंता नंदा स्तब्ध हैं.

गौरतलब है कि विंता ने आलोकनाथ पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. रिपोर्ट में कहा गया कि ‘मैंभी’ फिल्म का निर्देशन नासिर खान कर रहे हैं. विंता ने भावुक होकर कहा, “मुझे नहीं मालूम क्या कहना चाहिए. जब मैंने इस हास्यास्पद कास्टिंग के बारे में सुना उस समय मेरा मन, मेरा दिल और मेरी आत्मा विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान के साथ था. मैं टेलीविजन स्क्रीन से नजरें नहीं हटा सकी, क्योंकि मैं उन्हें देखना चाहती थी.’ फिलहाल उनका दिल-दिमाग सीमा पर हो रही हिंसा की ओर है.

उन्होंने कहा, “मैं शांति के लिए प्रार्थना कर रही हूं और कामना कर रही हूं कि ईश्वर हमें हिंसामुक्त ब्रह्मांड प्रदान करे. इस समय मैं कुछ और नहीं सोच सकती. “वह इस बात को लेकर चिंतित नहीं हैं कि आलोकनाथ क्या कर रहे हैं. उन्होंने कहा, “आलोक नाथ के एक फिल्म में अभिनय करने की खबर मेरे लिए अप्रासंगिक है और मेरे दिल में वास्तव में क्या चल रहा है, उस पर इसका कोई प्रभाव नहीं है.”

विंता ने आलोकनाथ पर आरोप लगाया था कि 19 साल पहले उन्होंने उस समय उनके साथ दुष्कर्म किया था, जब दोनों ने साथ-साथ काम किया था. अभिनेता ने इस आरोप को साफ नकार दिया था.

Source:- https://zeenews.india.com/hindi/entertainment/bollywood/alok-nath-playing-judge-role-in-movie-on-metoo-vinta-nanda-shocked/503062

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here