[post-views]

अली फजल की मानें तो फिर आएगा मिर्जापुर सीजन टू

33

पहले जिसने मिर्जापुर देखी है उसे तो इसके दूसरे सीजन का इंतजार था ही, ऐसे में अभिनेता अली फजल ने गैंगस्टर पर आधारित अपनी सीरीज ‘‘मिर्जापुर’’ के दूसरे सीजन के आने की पुष्टि करके मानों सभी को खुश कर दिया है। गौरतलब है कि अमेजन प्राइम वीडियो की इस सीरीज में गैंगस्टर गुड्डू पंडित की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अली फजल ने इस शो के दूसरे सीजन 2019 की शुरुआत में आने की संभावना व्यक्त की है।

फजल का कहना है कि ‘मिर्जापुर सीजन टू : संभवत: अगले साल के शुरु में आ सकता है। आप सभी दर्शकों के समक्ष ‘मिर्जापुर’ की दुनिया को फिर से वापस लाने की उम्मीद हम कर रहे हैं।’ इसके साथ ही फजल ने अपनी व्यस्तताएं भी बतला दीं और कहा कि ‘अगले साल की शुरुआत में हम इस काम को करेंगे, लेकिन सीजन टू से पहले मेरे पास देश-विदेश में कुछ फिल्मों का काम बाकी है, जिसे पूरा करने के बाद ही हम इसे शुरू कर पाएंगे।’

यहां आपको बतला दें कि मिर्जापुर कुल नौ एपिसोड वाली सीरीज का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया, जिसमें पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा, रसिका दुग्ग्ल, श्रिया पिलगांवकर और श्वेता त्रिपाठी ने मुख्य भूमिका निभाई। अब देखना यह है कि मिर्जापुर सीजन टू कब और किस तरह से सामने आता है।

Comments are closed.