[post-views]

मुकदमा कराएं दर्ज या कार्रवार्इ झेलने को तैयार रहें हरीश रावत: भट्ट

34

PBK NEWS | हल्द्वानी : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने एकबार फिर से कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा है कि हरीश रावत ने बीजेपी के तीन मंत्रियों पर भूमाफिया और खनन माफिया से साठगांठ के आरोप लगाए थे। अगर उनके पास साक्ष्य हैं तो तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएं।

नैनीताल जिले के हल्द्वानी में पत्रकार वार्ता करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनार्इं। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को उत्तराखंड से खास लगाव है। इसके साथ ही उन्होंने हिमाचल और गुजरात में भाजपा की बहुमत से सरकार बनने की बात कही।

इसके साथ ही उन्होंने पूर्व सीएम हरीश रावत के उस आरोप पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने बीजेपी के तीन मंत्रियों पर भूमाफिया और खनन माफिया से साठगांठ के आरोप लगाए थे। अजय भट्ट ने कहा कि अगर पूर्व सीएम हरीश रावत के पास इस बात के सबूत हैं तो वो इन तीनों नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएं। अगर साक्ष्य होने के बाद भी वो मुकदमा दर्ज नहीं करवाते तो वो खुद ही दोषी माने जाएंगे।

वहीं विपक्ष द्वारा खराब वित्तीय प्रबंधन के आरोप पर उन्होंने कहा कि पिछली सरकार ने कुछ छोड़ा है नहीं। अब सरकार उन हालातों से निबट रही है और राज्य की वित्तीय व्यवस्था को सुदृढ़ बना रही है।

News Source: jagran.com

Comments are closed.