[post-views]

बंगला हड़पने की फिराक में है बिल्डर, सायरा बानो ने पीएम से मांगी मदद

33

मुंबई। अपने दौर के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने पीएम मोदी को पत्र लिख कर बताया है कि बिल्डर समीर भोजवानी उनके बंगले को अवैध रूप से हड़पने का षड़यंत्र कर रहा है। वह पिछले दिनों जब से जेल से बाहर आया है, तब से लगातार ही उन्हें धमकी दे रहा है। सायरा बानो ने इस मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात का अनुरोध किया है। 96 साल के दिलीप कुमार का बंगला बांद्रा के मशहूर पाली हिल इलाके में है।

रविवार को दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से बानो ने ट्वीट किया, मैं सायरा बानो खान पीएम नरेंद्र मोदी से अनुरोध करती हूं कि भू-माफिया समीर भोजवानी जेल से छूट गया है। उन्होंने बताया कि इससे पहले उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम सीएम देवेंद्र फणनवीस से इस मसले पर मदद मांगी थी, लेकिन आश्वसन के बावजूद अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।
उन्होंने कहा बिल्डर अब उन्हें धमकी दे रहा है। सायरा बानो ने इसी साल पुलिस में भोजवानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जनवरी में मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने बिल्डर के खिलाफ केस दर्ज किया था। पुलिस अफसरों को शक था कि भोजवानी ने प्रॉपर्टी के फर्जी कागजात तैयार कराए थे। इसके बाद मामला दर्ज हुआ था। पुलिस ने भोजवानी के बांद्रा स्थित घर पर छापा मारा, जहां से चाकू और छुरे सहित कई हथियार बरामद किए गए थे।

Comments are closed.