[post-views]

पर्दे पर सेक्स कंटेंट दिखाने की आलोचना पर एकता कपूर ने दिया बड़ा बयान

34

मुंबई। हमेशा अपने शो के माध्यम से अंधविश्वास और सेक्स कंटेंट दिखाने के आरोप में आलोचना का शिकार होती रही एकता कपूर ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है। अपनी आने वाली वेब सीरीज अपहरण की रिलीज की तैयारी में जुटी फिल्में कर एकता कपूर ने अपने आलोचकों को जवाब देते हुए कहा कि दुनिया भर में किसी भी लोकप्रिय चीज की हमेशा आलोचना ही होती है। दरअसल एकता की हमेशा इस बात को लेकर आलोचना हुई है, कि वह अपने शो के माध्यम से अंधविश्वास और यौन सामग्री दिखाती है।

एकता ने बयान देते हुए कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि पर्दे पर सेक्स दिखाती हूं, स्क्रीन पर सेक्स दिखाना गलत नहीं है, हमें सेक्स के साथ कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि हमारे देश के साथ समस्या यह है कि हमारे पास दांतो के दो सेट है, एक दिखाने के लिए और दूसरा चबाने के लिए। उन्होंने कहा कि हमें गैर सहमति के सेक्स और यौन अपराधों के साथ समस्या होनी चाहिए। अंधविश्वास के सवाल पर एकता ने कहा कि नागिन एक काल्पनिक शो है।

उन्होंने कहा कि मुझे हैरी पॉटर और गेम ऑफ थ्रोंस पसंद है, परंतु हम उस तरह के इफेक्ट नहीं दिखा पाते, क्योंकि हमारा बजट उसकी तुलना में 1/ 100 है। जिस दिन हम उस तरह के बजट को हासिल कर लेंगे हम उस तरह के इफेक्ट दिखा देंगे। एकता ने कहा कि हम हमेशा अपनी कहानी पर काम करते हैं और इसीलिए नागिन इतना बड़ा हिट है। उन्होंने कहा कि दुनिया में हमेशा अच्छी चीजों की आलोचना की जाती है, आलोचना की डर के बिना आप एक भी कदम आगे नहीं बढ़ा सकते।

Comments are closed.