[post-views]

शाहरुख ने बउआ के माध्यम से करवा चौथ पर दी दस्तक

39

बॉलीवुड : इन दिनों चारों ओर बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की फिल्म जीरो के किस्से चल रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर फिल्म जीरो के मुख्य किरदार बउआ सिंह के नाम से एक अकाउंट बनाकर लोगों को इंटरटेन करने का काम भी शुरु कर दिया गया है।

इसी के चलते शाहरुख के किरदार बउआ ने करवा चौथ पर घरों में दस्तक दी और तमाम महिलाओं से यह रिक्वेस्ट भी कर दी। बउआ ने कुछ इस अंदाज में दस्तक देते हुए लिखा कि ‘हैलो ट्विटर की महिलाएं, क्या आपमें से कोई मेरी लंबी उम्र की प्रार्थना करने के लिए उत्सुक होगा। चलनी हम दे देंगे।

आपको बस पकड़ के खड़े होना है। क्या है कि हाइट छोटी है, उम्र तो लंबी कर ही सकते हैं।’ गौरतलब है कि फिल्म में शाहरुख एक बौने आदमी का किरदार निभा रहे हैं। अब ऐसे में जब वो किसी महिला के सामने खड़े होंगे तो वो उनसे हाइट में तो बहुत बाड़ी दिखेगी ही दिखेगी,

इसलिए बउआ कहता नजर आता है कि क्या हुआ यदि हाइट छोटी रह गई कम से कम उम्र तो बड़ी करने की प्रार्थना तो कर ही सकते हैं। अब देखना यह होगा कि शाहरुख फिल्म में यूनिक रोल प्ले करते कैसे नजर आते हैं। आपको बतला दें कि फिल्म में यह बोना आदमी थोड़ा आशिक और शायराना भी है।

इस फिल्म में शाहरुख के अपोजिट कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा अदाकारी करती नजर आएंगी। फिल्म जीरो जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, इसलिए सभी फिल्म को प्रमोट करने में जुटे हुए हैं। फिल्म की रिलीजिंग डेट 21 दिसंबर, 2018 बताई जा रही है, जबकि फिल्म का ट्रेलर शाहरुख के बर्थडे यानी 2 नवंबर को रिलीज किया जा सकता है।

Comments are closed.