[post-views]

यूलिया वंतूर नजर आ सकती हैं सलमान के साथ

37

बॉलीवुड : खबर है कि यूलिया वंतूर बहुत जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं और उनकी आमद धमाकेदार होने वाली है। दरअसल बताया जा रहा है कि फिल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ से यूलिया अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी जिसमें उनके साथ दबंग हीरो सलमान खान भी नजर आ सकते हैं।

यहां आपको बतला दें कि यूलिया को मीडिया रिपोर्ट्स सलमान की गर्लफ्रेंड बताती आई हैं, ऐसे में जब यूलिया बॉलीवुड फिल्म करेंगी तो उसमें सलमान का होना जरुरी हो जाता है। सूत्रों की मानें तो सलमान इस फिल्म में कैमियो रोल अदा करते नजर आ सकते हैं।

खबर तो यहां तक है कि सलमान यूलिया के साथ फिल्म में नजर महज इसलिए नहीं आएंगे कि वो यूलिया के करीबी हैं, बल्कि वो तो इस फिल्म का निर्देशन कर रहे डायरेक्टर प्रेम सोनी के भी चहेते हैं। गौरतलब है कि  प्रेम सोनी ने सलमान फिल्म मिस्टर एंड मिसेज खन्ना का निर्देशन कर चुके हैं।

इन तमाम बातों को याद करते हुए बताया जा रहा है कि जब प्रेम सोनी बीमार हो गए थे तो सलमान ने उनकी मदद करने खुद आगे आए थे और उन्हें इसके लिए ऑफर भी दिया था। जहां तक यूलिया की फिल्म का सवाल है

तो इस फिल्म का पोस्टर जब मेकर्स ने रिलीज किया तो उसे सलमान ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर भी पोस्ट किया था, जिसे फिर यूलिया ने रीट्वीट किया। इस पोस्टर में यूलिया साध्वी लुक में नजर आईं हैं।

Comments are closed.