[post-views]

विश्व स्तर पर होगी दक्षिण हरियाणा की पहचान : वशिष्ठ गोयल

42

गुड़गांव, 27 अक्टूबर (ब्यूरो) : विश्व स्तर पर दक्षिण हरियाणा की पहचान बनाने के लिए आप नव जन चेतना मंच के संयोजक वशिष्ट कुमार गोयल अपनी पूरी भूमिका में आ चुके हैं। सामाजिक संगठनों में आयोजित कार्यक्रम के दौरान अपने भाषण तथा नव जन चेतना मंच द्वारा आयोजित रैलियों के मातम दक्षिण हरियाणा का मुद्दा उठाने पर बोलते हुए वशिष्ठ कुमार गोयल साफ कर चुके हैं कि अब वह विश्व स्तर पर दक्षिण हरियाणा की पहचान बनाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि आप दक्षिण हरियाणा से ही मुख्यमंत्री बनकर निकलेगा और दक्षिण हरियाणा का विकास करेगा। दक्षिण हरियाणा की जनता साफ कर चुकी है कि क्षेत्र से भेदभाव करने वाले नेताओं को नकारा जाएगा।

जिन्होंने दक्षिण हरियाणा के नाम पर राजनीति का वोट तो हासिल की, लेकिन उनके क्षेत्र को उनका हक दिलाने में पूरी तरह से फेल साबित हुए। वशिष्ट कुमार गोयल ने बोलते हुए कहा कि जिस तरह से दक्षिण हरियाणा के गुड़गांव सोहना मेवात से राजस्व जुटाने में अपनी अहम भूमिका निभाता है उस प्रकार से इस तरफ सरकार विकास कार्यों को लेकर किसी भी प्रकार गंभीर नहीं होती। जिसके चलते आज दक्षिण हरियाणा के लोगों के साथ केवल और भेदभाव होता रहा है। उसकी मुख्य वजह दक्षिण हरियाणा से मुख्यमंत्री नही बनना है।

उन्होंने कहा कि दक्षिण हरियाणा का मुख्यमंत्री बनने पर ही क्षेत्र का विकास हो सकता है। वर्षों से केवल इस क्षेत्र के नाम पर राजनीति की जाती है और चुनाव में बड़े-बड़े वायदे कर बड़े-बड़े सपने दिखाए जाते हैं, लेकिन चुनाव के बाद इन सपनों को पूरा करने को लेकर तमाम तरह की अटकलें तकनीकी खामियां बताते हुए विकास कार्यों को प्रभावित किया जाता है। जिसके चलते क्षेत्र विकास कार्यों से वंचित रह जाता है, लेकिन आने वाले दिनों में इन सब तरह के झूठे प्रलोभन वाले नेताओं को इस बार बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेगी।

Comments are closed.