18 भाजपा कार्यकर्ताओं ने जीत के पीछे खोले मोदी राज, क्लिक करें देखें

0

PBK News : भारतीय जनता पार्टी की उतर प्रदेश, उतराखंड, मणिपुर के विधानसभा चुनावों में मिली जीत व गोवा में मिली वोट की ख़ुशी में भाजपा कार्यकर्ता इसे होली व दीवाली के रूप में एक साथ मनाते हुए देखे गये। कार्यकर्ताओं का कहना था कि लगभग चारों राज्यों में भाजपा को जनता ने अपने जनादेश सुनाते हुए मोदी सरकार के हर फेसले का समर्थन किया है। वही कार्यकर्ताओं ने अपनी निजी विचार रखते हुए 4 राज्यों में मिली भाजपा को रिकॉर्ड मतों की जीत के पीछे मोदी राज खोलने का कार्य किया है।

बादशाहपुर निवासी राकेश यादव कहते है कि भाजपा के कठिन फेसलों तथा चुनावों में मिली जीत से बोखलाएं विपक्षी दलों को बड़ा झटका लगा है, भाजपा को बड़ी जीत मिली है।

कर्मचारी चयन आयोग के सदस्य प्रो.हंशराज यादव कहते है कि केन्द्रीय नेर्तिव वाली सरकार के कार्यो को 4 राज्यों की जनता ने वोट देकर वहां भी विकास की मांग की है, जिसे अब भाजपा पूरी करेगी।

ग्रीवेंस कमेठी के सदस्य धर्मबीर डागर कहते है कि मोदी लहर देश में आज भी कायम है, जिसे विपक्षी दल नकारने में लगे है, जबकि जनता ने एक बार फिर अपना जनादेश सुनाया है।

बसई निवासी कपिल कटारिया कहते है कि उतर प्रदेश में जनता ने हिन्दू-मुस्लिम के जात-पात से उपर उठ कर वोट दी है, जिसका वह स्वागत करते है।

 

गुरुग्राम के भाजपा उपाध्यक्ष महेंद्र यादव कहते है कि मोदी लहर को विपक्ष खत्म बता रहा था, 4 राज्यों के चुनावों ने विपक्ष को उनके सवाल का जवाब दिया है।

गुरुग्राम के भाजपा युवा जिला अध्यक्ष महेश यादव का कहना है कि केन्द्रीय व प्रदेश नेर्तिव होने से अब उतर प्रदेश में समुचित एक समान विकास होगा। जिसकी जनता आशा कर रही थी।

भाजपा ओ.बी.सी. मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष गजराज तंवर कहते है कि मोदी लहर देश को विश्वपटल पर मजबूत व ताकतवर देश के रूप में खड़ा कर चुके है और यह कार्य आगे भी जारी रहेगा है।

आर.एस.एस.प्रचारक सुनील त्यागी कहते है कि मोदी को देश की जनता विकास पुरुष के रूप में देखती है। यू.पी. सहित अन्य राज्यों में विकास के मध्यनजर इस बार मोदी सरकार को बहुमत मिला है।

Loading...

 

भाजपा नेता राज यादव कहते है कि सरकार ने नोटबंदी तथा अन्य कड़े फेसले लेकर देश को मजबूत बनाने का विश्वास देश की जनता को दिया। जिसके परिणाम अब इन राज्य चुनावों में मिले है।

बादशाहपुर निवासी मुकेश जैलदार कहते है कि 4 राज्यों की जनता को विश्वास था कि नरेद्र मोदी के नेर्तिव में ही यू.पी. सहित अन्य राज्यों में विकास हो सकता है। जिसके लिए उन्हें यह बहुमत मिला है।

भाजपा नेता मनीष गाडौली कहते है कि मोदी ने केंद्र में बैठ कर जिस तरह से बड़े फेसले लिए उसी के परिणाम स्वरूप आज 4 राज्यों में बड़ी जीत भाजपा को मिली है। वही पंजाब में भी 30 प्रतिशत वोट मिली है।

बैगमपुर खटोला निवासी प्रेम सिंह कहते है कि मोदी लहर भारत ही नही पुरे विश्व में चल रही है। ट्रम्प ने भी सरकार बनाने के लिए मोदी नाम का सहारा लिया था, फिर ये तो देश के 5 राज्य की जीत कौनसी बड़ी बात थी।

जि.परिषद के चेयरमेंन कल्याण सिंह चौहान कहते है कि केंद्र सरकार के कार्यो तथा जनकल्याणकारी योजनाओं से अभिभूत होते हुए 4 राज्यों की जनता ने मोदी को वोट दी है। जिसका वह स्वागत करते है।

 

डुंडाहेड़ा मंडल के अध्यक्ष महेश यादव कहते है कि मोदी ने अपने फेसलों से देश के गरीब व आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को उनके हक दिलाने के मकशद की वजह से ही 4 राज्यों में फिर से कमल खिलाया है।

 

भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष राजबीर यादव कहते है कि मोदी विकासपुरुष के रूप में भारत का नेर्तिव कर रहे है। आने वाले दिनों में इस जीत के बाद सयुंक्त राष्ट्र का स्थाई सदस्य के रूप में भी नेर्तिव करेगें।

हीरालाल नम्बरदार कहते है कि यू.पी. भाजपा राज में अब विकास की तरफ तेजी से बढ़ेगी। भाजपा सरकार का नेर्तिव ही अब उतर प्रदेश की रुपरेखा बदलने का कार्य करेगी।

ग्रीवेंस कमेठी के सदस्य गजराज दायमा कहते है कि केंद्र के बाद जहां जहां भाजपा की सरकार बनी वहां वहां विकास के नये आवाम स्थापित हुए जिसके चलते 4 राज्यों में भी भाजपा की सरकार बनी।

बसई निवासी संदीप मेहलावत कहते है कि मोदी लहर ने विपक्षी दलों के मुंह पर ताले लगाने का कार्य कर दिया है। इन चुनावों के बाद अब राज्यसभा मजबूत होने से देश में और भी बड़े फेसले मोदी केबिनेट करने वाली है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here