[post-views]

शाहरूख का सुपरहिट गाना लुंगी डांस हॉलीवुड फिल्म में दिखेगा

47

मुंबई । अपने शानदार अभिनय के बल पर हॉलीवुड फिल्मों में स्थान बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद अभिनेता शाहरूख खान की भी अब हॉलीवुड में एंट्री हो चुकी है। उनका सुपरहिट गाना लुंगी डांस एक अमेरिकी फिल्म में देखने को मिलेगा। यह गाना उनकी फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ का है जिसे उन्होंने को-प्रोड्यूस किया था और उसमें अभिनय भी किया था। हालांकि, इसमें एक ट्विस्ट है।

ट्रिपल एक्स सीरीज फिल्म के डायरेक्टर डी.जे. कारूसो ने जानकारी दी है कि वह लुंगी डांस को अपनी अगली फिल्म में शामिल करना चाहते हैं। यानी, शाहरुख खान खुद इस फिल्म में नहीं होंगे, मगर उनके गाने पर हॉलीवुड फैंस जरूर झूमेंगे। कारूसो ने पिछले दिनों एक ट्वीट में लिखा कि ‘मैं ट्रिपल एक्स-4 का अंत लुंगी डांस गाने से करना चाहता हूं।’

दो साल पहले अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडार केज के फ्लॉप होने के बाद दीपिका पादुकोण को दूसरा मौका नहीं मिला है। वह हॉलीवुड फिल्मों में काम पाने की इच्छा लिए लगातार मुंबई से लॉस एंजिल्स के चक्कर काट रही हैं। लेकिन अभी तक कोई नतीजा नहीं आया।

फैन्स को इंतजार रहेगा कि क्या चौथी कड़ी में विन डीजल के साथ दीपिका को वह कास्ट करेंगे या नहीं। बता दें कि शाहरुख खान जल्द फिल्म ‘जीरो’ में नजर आएंगे। इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी दिखेंगी। वहीं दीपिका पादुकोण के पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है। खबर है कि 10 नवंबर को रणवीर सिंह से वह शादी करने वाली हैं इस वजह से वह कोई नई फिल्म साइन नहीं कर रहीं।

Comments are closed.