[post-views]

सदी के महानायक अमिताभ अब साउथ फिल्मों में भी

69

बॉलीवुड: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने अभिनय से बॉलीवुड में एकछत्र राज किया है। अब वो अपने अभिनय से साउथ सिनेमा को भी मालामाल करने जा रहे हैं। दरअसल साउथ इंडियन फिल्मों में डेब्यू करने की बात इसलिए की जा रही है क्योंकि बिग बी के जन्मद‍िन के खास मौके पर एक पोस्टर रिलीज हुआ है,

जिसमें अमिताभ का रौबदार चैहरा नजर आ रहा है। अमिताभ का यह लुक साउथ की फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ का बताया जा रहा है जिसमें बिग बी गेस्ट अपीयरेंस करेंगे। अमिताभ बच्चन के इस जानदार लुक का मोशन टीजर यूट्यूब पर जारी किया गया है।

इस वीड‍ियो में अमिताभ बच्चन माथे पर लाल टीका लगाए और शानदार दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। इसी के साथ अमिताभ बहुत जल्द दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ तेलुगु फिल्म में नजर आने वाले हैं। वेसे आपको बतला दें कि इस फिल्म में अमिताभ का महज कैमियो रोल हैं।

इसकी शूटिंग करने के लिए पिछले दिनों अमिताभ  हैदराबाद पहुंचे थे। यहां आपको बतला दें कि चिरंजीवी फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ की कहानी स्वतंत्रता सेनानी यू नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है।

इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर अमिताभ पहले ही सोशल मीडिया पर बता चुके हैं। दरअसल अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में ल‍िखा था कि वो इतिहास के सबसे बहादुर किरदार को निभाने जा रहे हैं।

Comments are closed.