राजस्थान: घर में सोती बच्ची को साथ ले गया पैंथर, फिर…

0

प्रतापगढ़: राजस्थान के प्रतापगढ़ के धरियावद के पारसोला थाना इलाके के हाड़ा खेड़ा गांव में बुधवार को एक पैंथर घर में से सोती हुई बच्ची का गला पकड़ उसे जंगल में ले गया जिस कारण बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई.

Loading...

दरअसल, पैंथर कब घर में घुसा और सोती हुई बच्ची का गला पकड़ उसे अपने साथ ले जाने लगा इसकी जानकारी किसी को नहीं हुई लेकिन कुछ दूर जाने के बाद जब पैंथर को पीछे से गांववालों की आवाज आने लगी तो वह बच्ची को मौके पर छोड़ वहां से फरार हो गया.

10 साल की बच्ची का नाम साजिया मीणा बताया जा रहा है. पैंथर बच्ची को अपने साथ पास के जंगल की ओर ले जा रहा था 20 फीट दूर पहुंचने पर वो गांववालों के डर से बच्ची को मौके पर छोड़ कर भाग गया. इस दौरान बच्ची काफी लहूलुहान हो गई थी और उसकी मौत हो गई. जिसके बाद बच्ची का पास के अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया.

पैंथर द्वारा बच्ची को मारे जाने को लेकर गांव के लोगों में आक्रोश का माहौल है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे उप वन संरक्षक अमर सिंह गोठवाल और वन अधिकारी दारा सिंह रणावत ने मामले की जांच की जिम्मेदारी ली.

इसके अलावा राज्य सरकार की ओर से बच्ची के घरवालों को 4 लाख की राशि दी गई है. वन विभाग द्वारा पैंथर को पकड़ने का ऑपरेशन भी शुरू कर दिया गया है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here